करंट की चपेट मे आयी महिला की जिला अस्पताल ले जाते समय मौत

मसौली बाराबंकी। घर की सफाई के दौरान करंट की चपेट मे आयी महिला की जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी। मृतका के पति की चार वर्ष पूर्व मार्ग दुर्घटना मे मृत्यु हो चुकी है। विद्युत करंट से हुई मौत के चलते तीन नाबालिग बच्चो के सिर से मां बाप का साया सिर से उठ गया ।
बुधवार को थाना क्षेत्र के ग्राम दहेजिया निवासी 32 वर्षीय मंजू पत्नी स्वर्गीय प्रवेश कुमार घर के निर्माण मे लगी स्टरिंग खुलने के बाद साफ सफाई कर रही थी घरेलू पानी सप्लाई के लिए मोटर लगा हुआ था। जिसमें कही तार कटा हुआ था उसमें बिजली उतर रही थी मिट्टी गिली होने के कारण मंजू बिजली की चपेट में आ गई। जानकारी होने पर परिजन आनन-फानन में सीएचसी बड़ागांव में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे मंजू की मौत हो गई। कोतवाली पुलिस ने मृतक मंजू के शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

( माँ की मौत से बेसहारा हुए नाबालिग़ )
करंट की चपेट मे आने से मृतक मंजू देवी के तीन नाबालिग़ बच्चो के सिर से माँ बाप का साया खत्म हो गया है मृतक मंजू के पति प्रवेश कुमार का 4 वर्ष पूर्व बछरावा मे हुई दुर्घटना मे मौत हो गयी थी आज करंट से माँ की मौत होने से 10 वर्षीय विनय कुमार , 7 वर्षीय रिया 7 वर्षीय, 4 वर्षीय राज बेसहारा हो गये। पिता की मौत से बेखबर बच्चो का माँ की मौत से रो रोकर बुरा हाल है।

Don`t copy text!