डीएम की अध्यक्षता में जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक सम्पन्न

बदायूँ : 26 जून। जिलाधिकारी मनोज कुमार की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट स्थित अटल बिहारी वाजपेई सभागार में जिला उद्योग बंधु समिति, व्यापार बंधु व श्रम बंधु समिति की बैठक संपन्न हुई। उन्होंने उद्यमियों की समस्याओं का प्राथमिकता पर निस्तारण के निर्देश दिए। उन्होंने एक सप्ताह में अप्रेंटिस मेला आयोजित कर आईटीआई के विद्यार्थियों को अप्रेंटिसशिप करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।
जिलाधिकारी ने पेट्रोल पंप पर टॉयलेट की शतप्रतिशत व्यवस्था करने, टायरों में निःशुल्क हवा की व्यवस्था करने व प्रधानमंत्री मानधन योजना में पात्रों को लाभ दिलाने के लिए कहा तथा तहसील स्तर पर भी आवेदन प्राप्त करने के लिए कहा। उन्होंने बाटमाप विभाग को सीएनजी पैट्रोल पम्प में कांटों की जांच करने के लिए कहा।
उपायुक्त उद्योग अशोक कुमार उपाध्याय ने अब तक की गई विभागीय प्रकृति के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उद्योग बंधु समिति की बैठक में कुल 07 एजेंडा बिंदुओं पर चर्चा की गई। मुख्य विकास अधिकारी केशव कुमार ने सभी उद्यमियों और व्यापारियों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर संबंधित विभाग अधिकारी व्यापारी व उद्यमी मौजूद रहे।

Don`t copy text!