फ्री में नहीं पीसा आटा, तो परिजनों ने एकत्रित होकर आटा चक्की स्वामी को पीटा

मुकीम अहमद अंसारी

पानी में डुबोकर मारने का किया प्रयास, आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज

बदायूं थाना कोतवाली दातागंज के कस्बा में एक आटा चक्की स्वामी को परिवार का फ्री में आटा ना पीसने पर आकोर्षित हुए परिजनों ने एक राय होकर लाठी डंडों से मारपीट करते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिया इस पर भी जब उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उपरोकत आटा चक्की स्वामी को खींच कर जबरन पानी में डुबोकर करने का प्रयास किया परंतु चीख पुकार सुनकर पहुंचे लोगों को देखकर हमलावर जान से मार देने की धमकी देकर भाग गए गंभीर रूप से घायल पीड़ित को परिजन लेकर थाना कोतवाली पहुंचे जहां मामले की दो महिलाओं सहित सात लोगों के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता की धाराओं में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है तथा पीड़ित को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा है।
पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में कस्बा दातागंज के मोहल्ला बादाम नगर निवासी सुरेंद्र सिंह राठौड़ पुत्र श्यामलाल ने बताया की मोहनलाल लक्ष्मी नगर निवासी सूरज पाठक पुत्र देवेंद्र पाठक मेरे घर पर लगी हुई आटा चक्की से आटा पिसवाकर बिना पैसे दिए हुए जा रहा था जब मैं पैसे मांगे तब उसने गाली गलौज करते हुए मोबाइल से अपने परिजनों को मौके पर बुला लिया भारी तादाद में मौके पर लाठी डंडों एवं हथियारों से लैस परिजनों ने आते ही मारपीट प्रारंभ कर दी मैंने घर में घुसकर जब जान बचाई उपरोक्त लोग घर में भी घुस गए तथा मारपीट की बीच वचाव में मेरे परिवार के कई लोग भी घायल हो गए इस पर भी जब उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उपरोक्त लोगों ने घर से खींचकर मुझे पानी में डुबो दिया तथा पानी में डुबोकर मेरी हत्या करने का प्रयास किया परंतु काफी तादाद में लोगों के मौके पर पहुंचने पर उपरोक्त हमलावर जान से मार देने की धमकी देकर चले गए पत्र में सुरेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि उपरोक्त लोग हमेशा फ्री में आटा पिसाई कराकर बिना पैसे दिए हुए ले जाते हैं तथा पैसे मांगे जाने पर गाली गलौज करते हैं ।
पीड़ित सुरेंद्र सिंह के प्रार्थना पत्र पर पुलिस ने आरोपी अमन पाठक अंकित पाठक पुत्र ओमकार पाठक ओमकार पुत्र ना मालूम सूरज पाठक पुत्र देवेंद्र पाठक देवेंद्र पाठक पुत्र ना मालूम मीणा पत्नी देवेंद्र पाठक राधा पुत्री देवेंद्र पाठक निवासी मोहल्ला लक्ष्मी नगर के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा 191. 333. 115. 352. 351 .109. मैं मामला दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट- मुकीम अहमद अंसारी

Don`t copy text!