कम दहेज का ताना देकर सास .ससुर. देवरो ने लाठी डंडों से मारपीट कर विवाहिता को दो मासूम बच्चों के साथ घर से धक्के देकर बाहर निकाला. पीड़िता ने आरोपियों के विरुद्ध कराई नामजद रिपोर्ट दर्ज

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

सहसवान। दो मासूम बच्चों की मां को मायके से कम दहेज लाए जाने पर ससुराल वालों ने लाठी डंडों से मारपीट कर घर से धक्के देकर बाहर कर दिया पीड़िता ने थाना कोतवाली सहसवान पहुंचकर मामले की पति सास ससुर सहित आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध मामले की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है तथा गंभीर रूप से घायल पीड़िता तथा उसकी बच्ची को चिकित्सीय परीक्षण हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा है।
पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में हिना पत्नी तारिक निवासी ग्राम नदायिल ने बताया कि उसकी शादी 4 वर्ष पूर्व तारिक के साथ हुई थी उसके पिता ने सामर्थ से अधिक दान दहेज दिया था परंतु शादी के बाद से ही तारिक के परिवार वाले उसे दहेज कम लाने का ताना देते रहते हैं। मेरा पति अक्सर बाहर रहता है उसके पीछे मेरी सांस रुखसार देवर आरिया. हासिम .साकिब. ससुर अरशद उसके साथ अक्सर मारपीट करते रहते हैं तथा कहते हैं कि तू अपने घर से कम दहेज लेकर आई थी घर से दहेज लेकर आ नहीं तो तुझे इस घर में नहीं रहने देंगे उपरोक्त ने एक राय होकर मेरे साथ लाठी डंडों से मारपीट कर जख्मी कर दिया। यह ही नहीं उपरोक्त लोगों ने मेरी गोद में खेल रही मेरी मासूम बच्ची सुमैया को भी नहीं बक्शा उसके भी काफी चोटे आई हैं तथा घर से धक्के देकर बाहर कर दिया कि जब तक तू अपने घर मायके से हमारी मांगे पूरी नहीं कर देती तब तक तू इस घर में नहीं रहेगी पीड़िता ने थाने थाना कोतवाली पहुंच कर मामले की आरोपियों के विरुद्ध संगीन धाराओं में अपराध पंजीकृत कराया है ।पुलिस ने गंभीर रूप से घायल पीड़िता तथा उसकी मासूम बालिका सुमैया को चिकित्सीय परीक्षण हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सहसवान भेजा है पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

Don`t copy text!