दो पक्षों के बीच हुई मारपीट मे गंभीर रूप से घायल 50 वर्षीय अधेड की इलाज के दौरान मृत्यु

अवधेश कुमार वर्मा संवाददाता एसएम न्युज24 टाइम्स बाराबंकी

मसौली बाराबंकी। गुरुवार की देर रात्रि मसौली थाना क्षेत्र के ग्राम मल्लपुर अरसंडा मे दो पक्षों के बीच हुई मारपीट मे गंभीर रूप से घायल 50 वर्षीय अधेड की ट्रामा सेन्टर लखनऊ मे इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव नाथ सिंहा , क्षेत्राधिकारी रामनगर आलोक कुमार पाठक, प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह ने घटनाथल का जायजा लिया तथा एहतियातन पुलिस तैनात की गयी है।
बताते कि विगत दिनों रक्षाबंधन के दिन मल्लपुर अरसंडा निवासी रामू यादव के 17 वर्षीय पुत्र हुकुम सिंह यादव एवं गांव के ही त्रिभुवन के पुत्र ज्ञान सिंह के बींच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था इसी को लेकर गुरुवार की देर रात्रि ज्ञान सिंह अपने पिता त्रिभुवन, रवि पुत्र वीरेंद्र कुमार, अमरेश , मुलायम सिंह यादव पुत्रगण रामनरेश धारदार हथियार से लैस होकर रामू यादव के घर आकर जाबेजा गालिया देते हुए घर के बाहर मौजूद 50 वर्षीय हरी प्रसाद पुत्र विश्राम पर टूट पड़े लाठी डंडो एव बाँके से हुए हमले मे हरी प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया बड़े पिता को बचाने दौड़े हुकुम सिंह यादव को भी मरणासन् कर दिया। गंभीर रूप से घायल चाचा भतीजे को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहां से हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेन्टर लखनऊ रेफर किया गया। जिसमे 50 वर्षीय हरिप्रसाद की इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी तथा हुकुम सिंह का इलाज चल रहा है ।
घटना की जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीवनाथ सिंहा, क्षेत्राधिकारी रामनगर आलोक कुमार पाठक, प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह सहित थाना रामनगर, बदोसराय की पुलिस बल तैनात किया है।

( दोषियों की जल्द होगी गिरफ्तारी )
घटनास्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव सिंहा
के सामने परिजनों एवं ग्रामीणों ने हत्या अभियुक्तों की गिरफ्तारी तक दाह संस्कार न करने की बात सामने आने पर एएसपी ने घटना मे शामिल अभियुक्तों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए प्रभारी निरीक्षक मसौली से कहा कि यदि अभियुक्तों के परिवार मे किसी के पास लाइसेस है तो उसे तुरंत निरस्त किया जाय।

( पुत्र की मौत से टूट गयी बुढ़ापे की लाठी )
मृतक हरिप्रसाद अविवाहित था तथा अपनी 70 वर्षीय वृद्ध माँ मीरा देवी के साथ ही रहता था गुरुवार की रात्रि दबँगो के हमले मे बुरी तरह से घायल हरिप्रसाद की आज सुबह मृत्यु की सूचना पाते ही वृद्ध माँ मीरादेवी का रो रो कर बुरा हाल है और बस एक ही रट लगाए हुए है कि अब मुझे बुढ़ापे मे कौन सहारा देगा।

अवधेश कुमार वर्मा संवाददाता एसएम न्युज24 टाइम्स बाराबंकी

Don`t copy text!