जीत के बाद हैदरगढ़ प्रथम आगमन पर सांसद का भव्य स्वागत

मामून अंसारी जिला ब्यूरो चीफ एसएम न्युज24 टाइम्स बाराबंकी

हैदरगढ़ बाराबंकी। हैदरगढ़ में गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने तनुज पुनिया सांसद का भव्य स्वागत किया। महिन्द्रा शोरूम में पहुंचे सांसद जी का राममगन रावत पूर्व विधायक सपा पप्पू सिद्दीकी सपा युवा नेता सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत सत्कार किया। अपने प्रिय सांसद से लोगों ने रूबरू होकर अपनी खुशी जाहिर की।
सांसद जी ने कहा कि मैं अपने क्षेत्र के चौमुखी विकास के लिए निरन्तर तत्पर रहूंगा क्षेत्र में जो गम्भीर समस्या आयेगी उसकी आवाज सदन में उठाने का कार्य करुंगा। सरकार को काम करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा क्योंकि चुनाव का समय नजदीक आ रहा है अगर समस्याओं का निदान नहीं हुआ तो प्रदेश से सरकार का सफाया निश्चित रूप से तय होगा। लोगों ने रेलगाड़ी के ठहराव सिंचाई नगरपंचायत में जलभराव बेरोजगारी आदि के मुद्दों पर विशेष चर्चा भी की।

इसी क्रम में बछरावां चौराहा पर शब्बीर पहाड़ी सभासद के नेतृत्व में सैकड़ो कार्यकर्ताओं सहित माननीय सांसद तनुज पुनिया जी का भव्य स्वागत पुष्पहार पहना कर किया। सांसद जी ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह जो गठबंधन के प्रचंड जीत है हुई है यह हमारे कार्यकर्ताओं की देन है। हम अपने कार्यकर्ताओं व सभी जनमानस का हार्दिक बहुत – बहुत आभार व्यक्त करते हैं।
तत्पश्चात सांसद तनुज पुनिया ने मुरली अग्रवाल के साथ पुरुषोत्तम नारायण अग्रवाल पूर्व अध्यक्ष नगर पंचायत के घर जाकर उनका हाल-चाल जाना और घर के परिसर में बने दिव्य मन्दिर उनके स्वस्थ होने की कामना की।

मामून अंसारी जिला ब्यूरो चीफ एसएम न्युज24 टाइम्स बाराबंकी

Don`t copy text!