दिल्ली से आने जाने वाली बसों का 1 सितंबर से होगा डायवर्जन लागू शिक्षकों ने प्रशासनिक व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए बैठक में निर्देश दिए

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

बदायूँ : 30 अगस्त। फंडामेंटल इंस्टीट्यूट ने ए रेलवे कर्मचारियों और अन्य संबंधित एजेंसियों के अधिकारियों के साथ मिलकर जिला बदायूँ में यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए, विक्रेताओं पर लगने वाले जाम की समस्या को दूर करने और सड़क मरम्मत की समस्या को दूर करने के लिए और जनमानस की सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए सलाह दी। कैंप कार्यालय में बैठक कर अधिकारियों के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश नीचे दिए गए हैं।
बैठक में रजिस्ट्रार ने दिल्ली व्यवस्था में सुधार के निर्देश दिए कि बाहरी क्षेत्र/डिपो के सहसवान-बदायूं मार्ग की सभी सेवाओं के लिए मेडिकल कॉलेज (बिल्सी मोड़) से अपने डिपो/गेंटवि को प्रस्थान के लिए बाध्य करें, किसी भी वाहन के लिए बदायूं में प्रवेश नहीं दे. इस मार्ग की बदायूँ डिपो की गाड़ियों से आतिथ्य से पटेल चौक बदायूँ में प्रवेश मार्ग। उ0 प्र0 परिवहन निगम की कोई भी गाड़ी लालपुल से आश्रम मार्ग पर संचालित नहीं होगी। यह व्यवस्था दिनांक 01 सितंबर 2024 से प्रतिदिन समय 08:00 अपराह्न से 21:00 अपराह्न तक लागू रहेगी।

उन्होंने निर्देश दिया कि राखी से आगरा/अलीगढ़/मथुरा मार्ग की सभी सेवाएँ, भिखारी-दातागंज चुंगी होती, बस स्टेशन पर आएंगी और इसी मार्ग से, अपने गंतव्य को गंतव्य तक ले जाएं। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक अजय कुमार सिंह ने बताया कि 01 सितंबर को उनके कार्यालय के अधिकारी व स्टाफ का ढांचा भी बेहतर संचालन की दृष्टि से होगा।
इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट लैंडमार्क कुमार, सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक रोडवेज अजय कुमार सिंह, ए आरटीओ स्टूडियो सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

Don`t copy text!