दिल्ली से आने-जाने वाली बसों हेतु 01 सितम्बर से होगा डायवर्जन लागू डीएम ने यातायात व्यवस्था को दुरूस्त करने हेतु बैठक कर दिए निर्देश़

मुकीम अहमद अंसारी

बदायूँ : जिलाधिकारी निधि श्रीवास्तव ने एआरएम रोडवेज व अन्य संबंधित विभागीय अधिकारियों के साथ जनपद बदायूँ में यातायात व्यवस्था को दुरूस्त करने, सड़कों पर लगने वाले जाम की समस्या को दूर करने एवं सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम व बसों के आवागमन को बेहतर करने तथा जनमानस की सुविधा के दृष्टिगत शिविर कार्यालय में बैठक कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

बैठक में जिलाधिकारी ने यातायात व्यवस्था में सुधार हेतु निर्देश दिए कि बाहरी क्षेत्र/डिपो की दिल्ली-सहसवान-बदायूँ मार्ग की समस्त सेवायें मेडीकल कॉलेज (बिल्सी मोड) से वापस अपने डिपो/गन्तव्य को प्रस्थान करेंगी, कोई भी वाहन बदायूँ में अन्दर प्रवेश नहीं करेगी। इस मार्ग की बदायूँ डिपो की वाहनें बाईपास से पटेल चौक नवादा मार्ग से बदायूँ में प्रवेश करेंगी। उ० प्र० परिवहन निगम की कोई भी वाहन लालपुल से कचहरी मार्ग पर संचालित नही होगी। यह व्यवस्था दिनांक 01 सितम्बर 2024 से प्रतिदिन समय 08ः00 बजे से 21ः00 बजे तक लागू रहेगी।
उन्होंने निर्देशित किया कि बरेली से आगरा/अलीगढ़/मथुरा मार्ग की समस्त सेवायें नवादा-दातागंज चुंगी होते हुए बस स्टेशन पर आयेंगी एवं इसी मार्ग से बाईपास होते हुए अपने गन्तव्य को प्रस्थान करेंगी। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक रोडवेज अजय कुमार सिंह ने बताया कि 01 सितम्बर से उनके कार्यालय के अधिकारी व कार्मिक की तैनाती भी बेहतर संचालन के दृष्टिगत की जाएगी।
इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट अरूण कुमार, सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक रोडवेज अजय कुमार सिंह, एआरटीओ प्रवर्तन सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

*मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं*

Don`t copy text!