जिले में नया ट्रैफिक प्लान लागू..शहर में नहीं आएंगी बसें,पहले दिन नहीं लगा जाम

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

बदायूं। शहर में एक सितंबर से नया ट्रैफिक प्लान लागू हो गया है। इसके बाद कोई भी बस शहर में अंदर नहीं आ सकी। डीएम के इस नए ट्रैफिक प्लान का पालन कराने के लिए यातायात कर्मी जगह-जगह लगे मिले। दिल्ली की तरफ से आ रही दूसरी डिपो की बसों को मेडिकल कॉलेज के पास बहेड़ी मोड़ पर ही रोक दिया गया।यहीं से यह बस वापस लौट गई।इससे शहर में जाम से राहत मिली।
शहर को जाम से निजात दिलाने के लिए डीएम निधि श्रीवास्तव ने शुक्रवार को रूट डायवर्जन का आदेश दिया था। आदेश था कि आगरा, अलीगढ़, एटा, कौशांबी, नोएडा आदि डिपो की बसें एक सितंबर से महाराणा प्रताप चौक, लालपुल होते हुए न तो आ सकेंगी न ही जा सकेंगी।
इन्हें मेडिकल कॉलेज के पास बहेड़ी मोड़ तक आने दिया जाएगा।वहीं ये सवारियां उतारेंगी। आगे जाना है तो बाईपास होते हुए बसें बरेली की ओर निकल जाएंगी।वापस दिल्ली लौटना है तो यहीं से सवारियां भरी जाएंगी।रूट डायवर्जन के दौरान कोई बस शहर के अंदर न आ जाए, इसको लेकर रविवार की सुबह से ही यातायात कर्मी कलक्ट्रेट के पास मौजूद रहे।दिल्ली जाने वाले लोग ऑटो व ई-रिक्शा से मेडिकल कॉलेज यानी बहेड़ी मोड़ तक गए। इसके साथ ही दिल्ली से आए लोग बहेड़ी मोड़ पर उतरे, यहां से ई-रिक्शा से अपने-अपने घर पहुंचे।

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

Don`t copy text!