लापरवाही बरतने वाले दो इंस्पेक्टर लाइन हाजिर,कई के कार्यक्षेत्र बदले..

मुकीम अहमद अंसारी

रविवार देर रात एसएसपी ने सहसवान इंस्पेक्टर सौरभ सिंह व बिनावर इंस्पेक्टर केके शर्मा को लाइन हाजिर कर दिया

सहसवान।लापरवाही बरतने वाले दो इंस्पेक्टरों को एसएसपी डॉक्टर बृजेश सिंह ने लाइन हाजिर किया है। कुल 13 निरीक्षकों को इधर से उधर कर दिया गया।प्रतीक्षारत प्रवेज कुमार को बिनावर की जिम्मेदारी दी गई है।

पिछले कई दिनों से कुछ थाना प्रभारी एसएसपी की रडार पर थे।कयास लगाए जा रहे थे।कि लापरवाह इंस्पेक्टरों की कुर्सी छिन सकती है।रविवार देर रात एसएसपी ने सहसवान इंस्पेक्टर सौरभ सिंह व बिनावर इंस्पेक्टर केके शर्मा को लाइन हाजिर कर दिया। दोनो पर लापरवाही के आरोप लगे थे। दोनों की जांच भी चल रही थी।

एसएसपी ने शहर कोतवाल राजेंद्र बहादुर सिंह को सहसवान की जिम्मेदारी दी है। शिकायत प्रकोष्ठ प्रभारी राकेश कुमार सिंह को शहर कोतवाल बनाया है।पुलिस लाइन से प्रवेज कुमार को बिनावर का प्रभारी निरीक्षक, राजेंद्र सिंह को पुलिस लाइन से बिल्सी का प्रभारी निरीक्षक,अपराध शाखा से जितेंद्र सिंह को मूसाझाग का प्रभारी निरीक्षक,मूसाझाग से मनोज कुमार काे मुजरिया की जिम्मेदारी सौंपी है। मुजरिया थानाध्यक्ष रहीं आरती कौशिक का गैरजनपद स्थानांतरण होने के कारण उन्हें पुलिस लाइन में आमद कराई गई है। प्रभारी एचटीयू मनोज कुमार वर्मा को जन शिकायत प्रकोष्ठ प्रभारी बनाया है।इसके अलावा जांच प्रकोष्ठ प्रभारी इंस्पेक्टर सहंसरवीर सिंह को बिनावर का इंस्पेक्टर क्राइम बनाया है।शनिवार रात को भी करीब 46 लोगों के एसएसपी ने कार्यक्षेत्र बदल दिए थे।

*एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं*

Don`t copy text!