नगर पालिका द्वारा दुकानों को नोटिस दिए जाने की विरोध में व्यापारियों ने जुलूस निकालकर एसडीएम को ज्ञापन सोंपा

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

बिसौली। नगर पालिका द्वारा नगर की 31 दुकानों को नोटिस दिए जाने के विरोध में उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के व्यापारियों ने नगर में जुलुस निकाल कर एसडीएम को पांच सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। व्यापारियों ने कार्यवाही रोकने और कब्जाधारकों को अधिकार देने की मांग की।

यहाँ बता दें कि विधायक आशुतोष मौर्य ने नगर की 31 दुकानों पर कब्जे को अवैध बताते हुए मुख्यमंत्री से शिकायत की थी। इसके बाद पालिका प्रशासन एक्शन में आ गया। ईओ अनुप राय ने इन दुकानों पर काबिज किराएदारों को दो नोटिस दिए लेकिन कोई उत्तर न मिलने पर तीसरा नोटिस देकर रिपोर्ट दर्ज कराने और दुकानें सील करने की धमकी तक दे डाली।

पालिका की इस कार्यावाही से खफा उद्योग व्यापार मंडल के व्यापारियों ने नगर में जुलुस निकाला और पालिका के खिलाफ नारेबाजी की। इसके बाद व्यापारियों ने एसडीएम कल्पना जायसवाल को पांच सूत्रीय ज्ञापन सौंपकर उत्पीड़न बंद करने, न्यायालय के निर्णय का इंतजार करने, किराएदार की मृत्यु होने पर कब्जाधारक को ही किराएदार मानने आदि की मांग की। एसडीएम कल्पना जायसवाल ने उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है। ज्ञापन देने वालों में व्यापार मंडल के नगराध्यक्ष कृष्ण अवतार शर्मा, महामंत्री धर्मेंद्र वार्ष्णेय, लवकुश, संजय गुप्ता, इरशाद अहमद, नरेंद्र दिवाकर, सुशील शर्मा, धीरेन्द्र शर्मा, देवेंद्र शर्मा आदि व्यापारी मौजूद रहे।

 

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

Don`t copy text!