तेज रफ्तार ट्रेलर ट्रक घर में घुसा घर का आधा हिस्सा टूटा

नेवाज अहमद अंसारी विशेष संवाददाता एसएम न्युज24 टाइम्स बाराबंकी

बाराबंकी में आज एक तेज रफ्तार ट्रेलर एक घर में घुस गया जिससे कि घर का आधा हिस्सा पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया हालांकि घर में मौजूद लोग सो रहे थे जिससे वह बाल बाल बच गए और बड़ा हादसा होते-होते रह गया।

मामला रामसनेही घाट इलाके के लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर बुधवार सुबह भगवानपुर गांव के पास तेज रफ्तार ट्रेलर ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने राज मोहम्मद के घर में घुस गया। हादसे के वक्त घर में मौजूद सभी लोग सो रहे थे, लेकिन गनीमत रही कि किसी को जान का नुकसान नहीं हुआ। हालांकि, ट्रेलर ने घर का आधा हिस्सा पूरी तरह से तोड़ दिया।
ट्रक लोधियाना से उड़ीसा जा रहा था। हाईवे पर एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ट्रक का ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और सीधा घर में घुस गया। जोरदार धमाके से आस-पास के लोग बाहर निकल आए और देखा कि एक ट्रक घर के अंदर घुसा हुआ था। मौके पर जुटी भीड़ ने तत्काल कार्रवाई करते हुए ट्रेलर के ड्राइवर और खलासी को किसी तरह बाहर निकाला। दोनों को गंभीर चोटें आई हैं। स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

हादसे की सूचना मिलते ही रामसनेहीघाट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। घर के मालिक, राज मोहम्मद, ने घर के टूटने से गहरा आघात महसूस किया है और अब मुआवजे की मांग कर रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है और हाईवे पर ट्रैफिक को सुचारू करने का प्रयास किया जा रहा है।

Don`t copy text!