रात के अंधेरे में निर्माण सामग्री पहुंचा रहे बाहरी मजदूर बना चर्चा का विषय

अब्दुल मुईद/रियाज वारिस की रिपोर्ट एस0एम0 न्यूज 24 टाइम्स

हाॅटस्पाट जोन में भी बाहरी व्यक्ति का आवागमन चालू कर रात के अधेरे में पहुंच रही है निर्माण सामग्री। कुछ तो गडबड है? फोटो खींचने पर दी पत्रकार को धमकी पत्रकारों में आक्रोश

 

बाराबंकी। जनपद के कस्बा देवा का मोहल्ला शेख-1 हाॅटस्पाट जोन घोषित है  किन्तु अधिशासी अधिकारी की मिलीभगत से  रात के अंधेरे में पहुंच रही है निर्माण सामग्री। नगर पंचायत के जिम्मेदार अधिकारी भी सबकुछ देखकर मौन। स्थानीय प्रशासन की शिथिल कार्यप्रणाली से कस्बे में संक्रमण फैलने की प्रबल संभावना।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला प्रशासन द्वारा देवा कस्बे के मोहल्ला शेख-1 को हाटस्पाट जोन घोषित किया गया है, लेकिन नगर पंचायत प्रशासन ने मात्र छोटी-छोटी बल्ली लगाकर अपना फर्ज निभा रही है। वर्तमान समय में  एक मोहल्ले से दूसरे मोहल्ले में लोगों का आवागमन बल्ली को फांदकर जारी है, कुछ जगहों पर तो दबंग लोगों ने अपने फायदे के लिए बल्ली हटाकर सामग्री व मोटर वाहन ले जाकर बल्ली को पुनः बांध दिया जाता है।

इस सम्बंध में हमारे देवा संवाददाता ने बताया कि जब रात ज्यादा हो जाती है तो कई स्थानीय पहुंच वाले नेता निर्माण सामग्री जैसे ईंटा आदि लादकर ले जाते हैं जब मैंने उक्त लोगों की फोटो व वीडियों बनाई तो उसमें से एक व्यक्ति आग बबूला हो गया और कहा कि तुम कौन होते हो फोटो खींचने वाले जब हमारे साहब कुछ नहीं कहते तो कौन होते हों और उसने  कहा कि हम बहुत से पत्रकारों को जानते हैं अगर मेरी फोटो प्रकाशित हुई तो तुमको देख लूंगा। उक्त दबंग ने पत्रकार पर काफी दबाव बनाया कि उक्त फोटो व वीडियो डिलीट कर देने की धमकी दी जब पत्रकार ने फोटो वीडियो डीलिट नहीं की तो उक्त दबंग को लगा कि अब खबर प्रकाशित हो जायेगी तो उसने अपने बड़े आका को फोन लगाया और कहा उनसे बात कर लो, इस पर बात करने से मना करने पर उक्त दबंग ने कहा कि दोबारा अगर देवा कस्बा के अन्दर हो रहे किसी गलत कार्य की खबर प्रकाशित किया या फोटो खींचा तो अच्छा नहीं होगा।

Don`t copy text!