जनता की समस्याओं का जल्द होगा निस्तारण: अनिल कुमार मिश्रा -नगर पंचायत बंकी के उपचुनाव को लेकर सरगर्मी हुई तेज

अब्दुल मुईद सिटी रिपोर्टर-एसएम न्यूज 24 टाइम्स

बाराबंकी। नगर पंचायत बंकी के नागरिकों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के अनिल कुमार मिश्रा ने तेज किया चुनाव प्रचार। उन्होने बताया कि विकास कार्यो में गुणवत्ता की अनदेखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। लापरवाह अफसरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी तथा बंकी में हुए भ्रष्टाचार को उजागर करना मेरी प्राथमिकता है ताकि पूर्व के कार्यकाल में हुए घोटालों को जगजाहिर किया जा सके।

प्राप्त जानकाीर के अनुसार बंकी नगर पंचायत में पूर्व में कराये गये कथित विकास व निर्माण कार्यो की प्रथम बैठक में समीक्षा की जायेगी। जनता को बेहतर सुविधाएं देने का संकल्प लिया गया। अनिल मिश्रा ने कहा कि विकास कार्यों में पारदर्शिता रखी जायेगी। उन्होंने कहा कि पूर्व में प्रस्तावित प्रस्तावों की समीक्षा की जायेगी। पंचायत में जल निकासी को बेहतर रूप से सुचारू करने के लिए नाले-नाली निर्माण कार्य व उनका सफाई कार्य प्राथमिकता पर कराने को बल दिया। मालूम हो कि नगर पंचायत बंकी में उपचुनाव जल्द होनें की संभावना है किन्तु तारीख तय न होने पर भी संभावित प्रत्याशियों की बैठक नगर में शुरू हो चुकी हैं। इसी क्रम में बंकी उपचुनाव में लगभग दर्जनों प्रत्याशी अपना-अपना दावा ठोंक रहे हैं किन्तु इन सबमें सबसे अधिक संघर्षशील प्रत्याशी कौन साबित होगा यह तो आने वाला चुनाव परिणाम ही बतायेगा।

नगर पंचायत बंकी के चुनाव में अभी तक सबसे प्रबल दावेदार के रूप में उभरकर सामने वाले अनिल कुमार मिश्रा की जनता में काफी अच्छी पकड़ हैं और उनके साथ सभी तबके के लोग जुड़ रहे हैं और उनका उत्साहवर्धन कर रहे हैं।

Don`t copy text!