राज्यमंत्री को गुमराह कर तस्करों ने बंटवाये कम्बल: ताज बाबा प्रदेश मन्त्री के द्वारा पसमांदा कार्यालय उद्घाटन के बाद जिले में मंचा घमासान, सियासत तेज

मामुन अंसारी जिला ब्यूरो बाराबंकी(एस0एम0 न्यूज 24 टाइम्स)9044641489

बाराबंकी। जनपद में उस समय भूचाल आ गया जब राईन समाज के कद्दावर नेता व समाजवादी पार्टी के सक्रिय सदस्य ताज बाबा राईन ने कहा कि पसमांदा समाज के लोगों काफी जागरूक हैं वह कभी एक कम्बल के लिए अपना ईमान नहीं डगमगायेंगे, पसमांदा समाज का वोट हमेशा समाजवादी पार्टी को मिला है और मिलता रहेगा। आल इण्डिया पसमांदा मुस्लिम महाज के जिलाध्यक्ष तस्कर हैं जो जल्द ही जेल से छूटकर आये हैं और वह बचने के लिए बैक डोर से भाजपा में शामिल होना चाहते हैं। ताज बाबा राईन ने बताया कि 2022 में अखिलेश यादव ही मुख्यमंत्री बनेंगे, पसमांदा तो हम भी हैं हम लोग समाजवादी पार्टी के सदस्य, जो पसमांदा की दावेदारी करते हैं वह तस्कर लोंग हैं, 85 प्रतिशत लोग समाजवादी पार्टी के साथ है, सिर्फ कम्बल का झांसा देकर लोगों को बुलाया गया था और राज्यमंत्री को गुमराह करके प्रोग्राम में बुलाया गया, संगठन के जिलाध्यक्ष के काले कारनामों को छुपाया गया। इसका असर होने वाले चुनाव में पड़ेगा। जनपद में आल इण्डिया पसमांदा मुस्लिम महाज के जिलाध्यक्ष नसरूद्दीन जनपद से लेकर प्रदेश तक मादक पदार्थ की तस्करी के लिए काफी विख्यात हैं, उनके ऊपर कई तरह के संगीन मुकदमें दर्ज हैं और वह जल्द ही जेल से छूटकर आया है और अपने अवैध करोबार को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के राज्यमंत्री हीरा ठाकुर द्वारा अपने कार्यालय का उद्घाटन करवाया है ताकि जनपद की पुलिस में भौकाल बनाया जा सके कि शासन व सत्ता के मंत्री तक हमारी पहुंच है।    मालूम हो कि विगत दिनों आॅल इण्डिया पसमांदा मुस्लिम महाज के कार्यालय का उद्घाटन दिनांक 16 जनवरी को शहर के नबीगंज, बाराबंकी में किया गया जिसमें भारतीय भारतीय जनता के पार्टी के कई दिग्गज नेता व राज्यमंत्री हीरा ठाकुर मौजूद रहे जिसमें हीरा ठाकुर ने कहा कि ‘‘हिन्दुस्तान मे पसमांदा समाज ने मन बना लिया है कि नरेन्द्र मोदी व योगी सरकार के हाथ को मजबूत करेगा। ’’उन्होंने कम्बल वितरण कार्यक्रम भी कार्यालय पर किया। उसके बाद समाजवादी पार्टी में भूचाल आ गया है। इस सम्बंध में कई राजनैतिक वक्ताओं का कहना है कि आॅल इण्डिया मुस्लिम महाज नाम का संगठन मात्र अपनी राजनैतिक रोटियां सेकता है सिर्फ सत्ता के लालच में दर-दर भटकता रहता है उस संगठन का कोई ईमान नही है, जहां से उसे राजनैतिक मदद मिल जाती है वहीं यह संगठन शामिल हो जाता है, इनके चक्कर में पसमांदा समाज नहीं आने वाला है, पसमांदा समाज बहुत जागरूक है और पढ़ा लिखा है। यह लोग जनता से सच्चाई छुपाकर लालच देकर अपने प्रोग्राम में बुलाते हैं और नेताओं के सामने बताते हैं कि यह लोग मेरे संगठन के सदस्य हैं।

आल इण्डिया पसमांदा मुस्लिम महाज पर उठने लगे सवाल

जनपद में लोग तरह-तरह की चर्चा करने लगे कि आल इण्डिया मुस्लिम महाज बनाकर पिछड़े लोगों को गुमराह किया जाता है और उसकी आड़ में तस्करों को भी जिला स्तर तक का पद दिया जाता है। जब सरकार सपा की होती है तो यही संगठन सपा में शामिल हो जाता है और जब सरकार बसपा की होती है तो यही संगठन बसपा समर्थित हो जाता है और वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार में भाजपा विंग बनकर उभर रहा है। मालूम हो कि पसमांदा मुस्लिम महाज के प्रदेश अध्यक्ष अपने आप को समाजवादी पार्टी का सिपाही बताते हैं वहीं उनके ही संगठन के जिलाध्यक्ष भाजपा समर्थित नजर आते हैं। सवाल यह उठता है कि प्रदेश अध्यक्ष सपा में और जिलाध्यक्ष भाजपा में। विश्वस्त्र सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पसमांदा मुस्लिम महाज के कारकुनों के ऊपर कई तरह के संगीन मुकदमें दर्ज हैं और अपनी शाख बचाने के लिए सभी पार्टियांे की परिक्रमा कर रहे हैं ताकि स्थानीय पुलिस ठोस कार्यवाही न कर पाये।

मामुन अंसारी जिला ब्यूरो बाराबंकी(एस0एम0 न्यूज 24 टाइम्स)9044641489

 

Don`t copy text!