बदइंतजामी: भीषण गर्मी में ठंडा पानी न पंखे की हवा

समाचार एजेंसी न्यूज़ एसएम न्यूज़ के साथ 9889789714

एटा। भीषण गर्मी में रोडवेज बस स्टैंड पर पहुंचने वाले यात्रियों को न ठंडा पानी मिल रहा है और न ही पंखे की हवा। जबकि यहां प्रतिदिन हजारों की संख्या में यात्रियों का आना जाना रहता हैं। वाटर कूलर खराब होने के कारण हालात यह हैं कि यात्री मजबूरी में पानी खरीद कर पी रहे हैं।
दिल्ली, आगरा, अलीगढ़, कानपुर, लखनऊ, बरेली, इटावा, फर्रुखाबाद, हरदोई आदि स्थानों के लिए हर रोज बड़ी संख्या में यात्रियों का आना-जाना होता है। परिवहन निगम द्वारा यात्रियों से बस स्टैंड पर सुविधाओं के नाम पर टिकट के माध्यम से टैक्स वसूला जाता है लेकिन यात्रियों को बस स्टैंड पर सुविधाएं ही नहीं मिल रही हैं। भीषण गर्मी में ठंडा पानी तक नसीब नहीं हो रहा है। वहीं पंखे की हवा भी नहीं मिल रही है। यहां लगे चार पंखों में एक चलता नहीं है। जबकि तीन की गति इतनी धीमी है कि उनकी हवा नहीं आती। ऐसे में यात्री गर्मी के कारण परेशान बने रहते हैं।

लाखों रुपये वसूली, सुविधा शून्य

यात्रियों को सुविधा मुहैया कराने के नाम पर रोडवेज यात्रियों से प्रति टिकट 1.50 से लेकर 3 रुपये तक वसूलता है। यह यात्रा राशि में जुड़ी होती है। जो 0-85 किमी पर 1.50 रुपये, 86 से 151 किलोमीटर तक 2 रुपये और 151 किलोमीटर से ज्यादा यात्रा करने पर तीन रुपये है। यहां यात्रियों से प्रति वर्ष सुविधाओं के नाम पर लाखों रुपये लिए जाते हैं, लेकिन सुविधाएं कुछ नहीं हैं।

समाचार एजेंसी न्यूज़ एसएम न्यूज़ के साथ 9889789714

 

Don`t copy text!