बिना टेण्डर कार्यों का अनुबंध किये जाने पर सिंचाई ठेकेदार समिति ने अधिशाषी अभियन्ता के विरुद्ध खोला मोर्चा।

रिपोर्ट शमीम अंसारी: एसएम न्यूज24टाइम्स 9415526500

बहराइच कल्पीपारा स्थित संघ भवन कार्यालय पर सिंचाई ठेकेदार समिति की एक आवश्यक बैठक समिति अध्यक्ष मो0 अब्दुल्ला की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसमें समिति से जुड़े अधिकतर सिंचाई ठेकेदार उपस्थित थे।
बैठक के दौरान सदस्यों ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों की निरंकुशता की आलोचना करते हुवे कहा कि बहुत से ठेकेदारों का समय से भुगतान ना होने के कारण उनके सामने आर्थिक समस्या उत्तपन्न हो गई है जब कि कार्यों के भुगतान के लिये कई बार सम्बन्धित अधिकारियों से निवेदन किया जा चुका है। बैठक के दौरान ठेकेदारों ने टेण्डर प्रक्रिया में हो रही अनियमितता पर अपना आक्रोश व्यक्त करते हुवे अधिशाषी अभियन्ता द्ववारा बिना टेण्डर आमंत्रित किये अनुबंध किये जाने की सख्त आलोचना करते हुवे बैठक में सम्मलित सभी ठेकेदारों ने एक मत हो कर अपने विरुद्ध हो रहे उत्पीड़न के लिये विभाग के विरुद्ध मोर्चा खोलने का निर्णय लिया और कहा कि यदि समय रहते हमारी मांगो पर विचार ना क्या गया तो बाध्य होकर हमें धरना प्रदर्शन और आमरण अनशन करना पड़ेगा।
सिंचाई संघ भवन में ठेकेदार समिति की बैठक के दौरान गंगा राम,मो0 जमाल ,बिन्नू सिंह विनय कुमार सिंह, राकेश पाण्डेय,राजेश जायसवाल,शमसुद्दीन, कलीम खां, रियाज़,जाबिर, पी के सिंह ,बाबू लाल और चिन्ताहरन सिंह पाल के अलावा अन्य ठेकेदार उपस्थित थे।

Don`t copy text!