ड्रग्स केस: आर्यन खान के सपोर्ट में आए हंसल मेहता, ट्वीट कर कही यह बात

समाचार एजेंसी न्यूज़ एसएम न्यूज़ के साथ 9889789714

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर हंसल मेहता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर आर्यन खान का सपोर्ट किया है।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त जेल में हैं। आर्यन खान की गिरफ़्तारी के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में आगे आए। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर हंसल मेहता का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में हंसल मेहता ने अपने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करके आर्यन खान का सपोर्ट किया है।

हंसल मेहता ने किया ट्वीट:

डायरेक्टर हंसल मेहता ने अपने सोशल मीडिया के जरिए आर्यन खान का सपोर्ट करते हुए लिखा है, “कई देशों में मारिजुआना का सेवन लीगल है। कई देशों में इसे गैर अपराध की कैटेगरी में रखा जाता है। हमारे देश में इसका सेवन नशीले पदार्थों पर नियंत्रण के बजाय उत्पीड़न के लिए ज्यादा किया जाता है। निरंतर चल रहे इस उत्पीड़न को समाप्त करने के लिए सेक्शन 377 को समाप्त करने जैसा आंदोलन चलाने की आवश्यकता है।”

पहले भी कर चुके हैं आर्यन का सपोर्ट:

हंसल मेहता अपने इस ट्वीट के चलते चर्चा में आ गए हैं। हंसल का यह पोस्ट आर्यन की जमानत याचिका के पोस्टपोन होने के तुरंत बाद आया है। बता दें, हसंल मेहता इससे पहले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के रेव पार्टी में पकड़े जाने के बाद भी उनका सपोर्ट कर चुके हैं। हंसल मेहता के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स आर्यन खान का सपोर्ट कर चुके हैं।

वहीं अगर आर्यन खान के बारे में बात करें, तो आर्यन इस वक्त जेल में हैं। बीते दिन उनकी जमानत याचिका पर बहस के बाद कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रखा है।आपको बता दें कि, एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप पर चल रही रेव पार्टी में रेड मारी थी। इस छापेमारी में 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम हशीश, एमडीएमए की 12 गोलियां, 5 ग्राम एमडी और 6 ग्राम चरस बरामद हुई। अब तक दो नाइजीरियाई नागरिक सहित 20 लोग गिरफ्तार किए गए हैं।

Don`t copy text!