प्लास्टिक बोरी में मिली युवती का कंकाल ,क्षेत्र में हड़कंप

एसएम न्यूज़24टाइम्स के जिला ब्यूरो के साथ मसौली संवाददाता अवधेश वर्मा शांती वर्मा की रिपोर्ट मोबाइल नंबर 8707331705

मसौली बाराबंकी। लखनऊ- अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ग्राम रसौली के निकट अर्धनिर्मित मकान में प्लास्टिक बोरी में मिली युवती का कंकाल मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बोरी के अंदर से ही जीर्ण शीर्ण हालात में शाहीन बानो नाम का आधार कार्ड पुलिस को बरामद हुआ है।

सफ़दरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम रसौली निवासी निखिल रावत पुत्र रमेशचंद रावत हाइवे के किनारे दो वर्ष पूर्व न्यू फैमली ढाबे के बगल में मकान का निर्माण शुरू किया था परन्तु कोरोना के कारण निर्माण कार्य बंद हो गया था । शनिवार को निखिल रावत मजदूरों को लेकर पुनः निर्माण कराने के लिए जब मकान गया तो मकान के अर्धनिर्मित कमरे से आ रही बदबू को देख जब मजदूर वहां गये तो एक प्लास्टिक की बोरी मे कुछ देखकर सफ़दरगंज पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने बोरी खोल कर देखा तो एक युवती का कंकाल एव कटी फ़टी सलवार व समीज के साथ एक आधार कार्ड बरामद हुआ। पुलिस ने शव की फरसेंसिक जांच के लिए नमूना लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का मानना है कि शव करीब दो माह पुराना है जिससे युवती की पहचान नही हो सकी


कंकाल के साथ शाहीन बानो नाम का मिला आधार कार्ड

ढाबा मालिक निखिल रावत की सूचना पर पहुँची सफ़दरगंज पुलिस ने जब प्लास्टिक की बोरी से युवती का कंकाल निकाला तो साथ मे शाहीन बानो पुत्री मो0 अफरोज निवासी सुसाई शहाबपुर थाना मसौली का आधार कार्ड मिला। जब आधार कार्ड के पते पर जानकारी की गयी तो शाहीन बानो की माँ सुरैय्या बानो ने बताया कि डेढ़ वर्ष पूर्व शाहीन ने रसौली निवासी मो0 नसीम के साथ प्रेम विवाह कर लिया था तब से मेरे घर से रिश्ता खत्म हो गया था पांच माह पूर्व पता चला था कि शाहीन के लड़की हुई थी जिसकी मृत्यु हो गयी हो गई थी। सुरैय्या बानो ने बताया कि मेरे पति विकलांग है जो कपड़ो की फेरी लगाकर जीवन यापन करते है।

पूर्व से शादीशुदा युवक के साथ किया था प्रेम विवाह

मृतका शाहीन बानो ग्राम रसौली निवासी नसीम खा पुत्र पप्पू के साथ प्रेमविवाह किया था तथा नसीम की पहले से ही विवाहित था रसौली में ही किराये पर कमरा लेकर रहता था तथा रसौली चौराहे पर आरिफ खा की फर्नीचर की दुकान पर काम करता था आरिफ खा से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि बीते दो दिनों से काम पर नही आ रहा है।
 सीओ सदर ने किया मौका मुआयना
अर्धनिर्मित मकान में प्लास्टिक की बोरी में युवती के मिले शव की सूचना पर सीओ सदर नवीन कुमार सिंह एव थानाध्यक्ष अभिषेक तिवारी ने मौके की जांच की।
 विवादित है अर्धनिर्मित मकान की भूमि
रसौली निवासी निखिल रावत जिस जगह पर मकान का निर्माण करा रहा है वह भूमि ग्राम पंचायत रसौली की तालाब की भूमि है जिससे निर्माण कार्य बंद था। आज जब पुनः निर्माण के लिए साफ सफाई के लिए गये तो युवती का शव बरामद हुआ।

एसएम न्यूज़24टाइम्स के जिला ब्यूरो के साथ मसौली संवाददाता अवधेश वर्मा शांती वर्मा की रिपोर्ट मोबाइल नंबर 8707331705

Don`t copy text!