पल्लवी जोशी का खुलासा, विवेक अग्निहोत्री और उनके खिलाफ जारी हुआ था फतवा

समाचार एजेंसी न्यूज़ एसएम न्यूज़ के साथ 9889789714

हाल ही में विवेक की वाइफ और प्रोड्यूसर पल्लवी जोशी  ने खुलासा किया है कि, उनके और विवेक के खिलाफ कश्मीर में फतवा जारी किया गया था।

राज एक्सप्रेस। डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री  की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को दर्शकों द्वारा शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी इस फिल्म को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। कई लोग थियेटर्स से बाहर निकलने के बाद अपने आंसू नहीं रोक पा रहे हैं। इसी बीच विवेक की वाइफ और प्रोड्यूसर पल्लवी जोशी  ने खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि, उनके और विवेक के खिलाफ कश्मीर में फतवा जारी किया गया था।

पल्लवी जोशी ने किया खुलासा:

हाल ही में एक इंटरव्यू में डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की पत्नी और फिल्म निर्माता पल्लवी जोशी ने खुलासा किया है कि, “द कश्मीर फाइल्स’ बनाने में शूटिंग वाला हिस्सा शायद सबसे आसान और सबसे छोटा हिस्सा था। जहां फिल्म को पूरा करने में चार साल लगे, वहीं शूटिंग एक महीने में ही पूरी हो गई। जब फतवा जारी किया गया, तो वे आखिरी सीन की शूटिंग कर रहे थे।”

द कश्मीर फाइल्स’ की वजह से मिली थी धमकियां:

फतवा जारी करने की बात को पल्लवी और विवेक ने यूनिट से छुपाने का फैसला किया और आखिरी सीन को पूरा करने पर ध्यान दिया। पल्लवी ने बात करते हुए बताया कि, “उन्होंने ये फैसला इसलिए लिया, क्योंकि वो जानती थीं कि, एक बार यहां से जाने के बाद उन्हें वापस आने का दूसरा मौका नहीं मिलेगा। इसके पूरी यूनिट ने शूटिंग स्थल से कश्मीर जलडमरूमध्य को छोड़ दिया।”

पल्लवी ने आगे बताया कि, “शूटिंग के दौरान निर्माताओं के सामने यही एकमात्र चुनौती थी। पल्लवी ने पति निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के बारे में भी बात करते हुए कहा कि, “उन्हें भी ‘द कश्मीर फाइल्स’ की वजह से बहुत सारी धमकियां मिली थीं। वहीं अगर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बारे में बात करें, तो इन दिनों ये फिल्म सुर्खियों में है। फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा खूब सराहा गया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को कई राज्यों (हरियाणा, गुजरात, मध्य प्रदेश) में टैक्स फ्री किया गया है।

Don`t copy text!