मध्यप्रदेश: डीएम ने भाजपा नेता पर जड़ा थप्पड़!

मुबारक शाह जिला ब्यूरो चीफ खरगोन मध्य प्रदेश

राजगढ़ जिले में रविवार को संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के समर्थन में तिरंगा यात्रा निकाल रहे बीजेपी के कार्यकर्ताओं और प्रशासन के बीच जमकर टकराव हुआ। राजगढ़ की कलेक्टर निधि निवेदिता एवं उनके अधीनस्थ काम कर रहीं डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा ने राजगढ़ जिले के ब्यावरा में संशोधित नागिरकता कानून के समर्थन में धारा 144 लगाने के बाद भी रैली निकालने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं को भारी तादाद में पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों के सामने कथित रूप से रविवार को चांटे मारे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इससे नाराज प्रदर्शनकारियों ने इन दोनों अधिकारियों से भी बदसलूकी की और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा की चोटी खींचने के साथ-साथ उसके कमर में बहुत तेज से लात भी मारी।

इस सारी घटना के कुछ वीडियो भी वायरल हो गये हैं। हालांकि, डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा ने ‘भाषा’ को फोन पर बताया कि हमने कोई हाथापाई नहीं की है।
इस घटना के बाद कई ट्वीट कर पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने राज्य सरकार पर हमला बोला है। शिवराज सिंह चौहान ने लिखा, ‘राजगढ़ में मेरे निर्दोष नागरिक और कार्यकर्ता भारत की संसद द्वारा बनाये गए कानून के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे थे, क्या यह अपराध है? कलेक्टर साहिबा, कांग्रेस सरकार पर तो जनता का विश्वास कभी था ही नहीं, क्या आप चाहती हैं कि लोग शासन-प्रशासन पर भी भरोसा करना छोड़ दें?मुबारक शाह जिला ब्यूरो चीफ खरगोन मध्य प्रदेश
Don`t copy text!