गैर प्रांतीय वाहन चोरों को गिरफ्तार…

शान्ती देवी अवधेश वर्मा विशेष संवाददाता मसौली जनपद बाराबंकी एसएम न्यूज़ 24 टाइम्स 8707331705

मसौली बाराबंकी। स्वाट/सर्विलांस टीम सफदरगंज पुलिस द्वारा 2 शातिर गैर जनपदीय एव गैर प्रांतीय वाहन चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की एक अदद हुंडई कार बरामद की। शातिर वाहन चोर नम्बर प्लेट व रंग बदलकर फर्जी तरीके से कागजात तैयार कर आम लोगों को बेचने का काम करते है।
पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स के निर्देश पर चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थानाध्यक्ष अभिषेक तिवारी एव स्वाट/सर्विलांस टीम प्रभारी करुणेश पांडेय की टीम ने लखनऊ- अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित उधौली अस्पताल के सामने से हुंडई आई-20 कार यूपी 32 एम के 6007 के साथ देवरिया जनपद के थाना व कस्बा गौरी बाजार के वार्ड नम्बर 3 मकान संखया 501निवासी गोपी प्रजापति पुत्र कैलाश प्रजापति व बिहार प्रान्त के जनपद चंपारण के थाना कल्याणपुर के ग्राम डैनीमठ निवासी निर्भय कुमार पुत्र सुदामा को गिरफ्तार किया। कार के कागजात न दिखा पाने पर कड़ाई से पूछताछ में पता चला कि उक्त कार चोरी की है।
पुलिस की पूछताछ में पता चला कि अभियुक्तगण निर्भय का जीजा टन्नू चौरसिया पुत्र सक्कू चौरसिया निवासी रामलक्षन सुदामा चौराहा थाना रुद्रपुर जनपद देवरिया के साथ मिलकर गाड़ियां चोरी करते हैं तत्पश्चात चोरी किए गए वाहनों की नम्बर प्लेट व रंग बदलकर फर्जी तरीके से कागजात तैयार कर आम लोगों को बेंच देते हैं। उक्त बरामद कार भी चोरी की है तथा इसका भी स्वरूप व नम्बर प्लेज फर्जी तरीके से बदला गया है।
थानाध्यक्ष अभिषेक तिवारी ने बताया कि बरामद कार के नम्बर के मालिक ने अपनी बेटी की शादी में कार दी थी जो वर्तमान समय में बनारस में है उक्त कार कहा से चोरी की गयी है और किसकी है मुख्य अभियुक्त के पकड़े जाने पर पता चलेगा।

शान्ती देवी  अवधेश वर्मा विशेष संवाददाता मसौली जनपद बाराबंकी एसएम न्यूज़ 24 टाइम्स 8707331705

Don`t copy text!