पारिवार में कलह के बाद महिला ने फंदे से लटककर दे दी जान

मुकीम अहमद अंसारी

मृतका राधा रानी का फाइल फोटो

बदायूं। बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव रायपुर जगमन में पारिवारिक कलह के चलते राधा रानी (32) ने फंदे से लटक कर जान दे दी। बताते हैं कि रविवार सुबह उसका सास से झगड़ा हुआ था। उसका पति और बच्चे घर से बाहर गए तो राधा ने फंदे से लटक कर जान दे दी। कुछ देर बाद पति घर लौटा, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करा दिया।

ग्राम रायपुर जगमन निवासी रेशपाल नोएडा में एक कंपनी में सुपरवाइजर है। उसका कहना है कि वह दो दिन पहले ही नोएडा से घर आया था। उसकी मां की मानसिक हालत ठीक नहीं है। उसका बरेली के मानसिक चिकित्सालय से उपचार चल रहा है। वह आए दिन उसकी पत्नी राधा रानी से झगड़ा करती है।

उसके चार बच्चे हैं, जिनमें एक बेटा और तीन बेटियां हैं। रविवार सुबह करीब छह बजे वह और उसके बच्चे शौच के लिए घर से गए। तभी उसकी मां और पत्नी के बीच विवाद हो गया। जब वह कुछ देर बाद घर लौटा तो उसने अपनी पत्नी का शव फंदे से लटका देखा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। परिवार में चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले के तमाम लोग आ गए। उनकी सूचना पर कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई। सूचना पर संभल जिले में चंदौसी के नजदीक चितौरा गांव से पत्नी के परिवार वाले भी आ गए। उन्होंने किसी तरह का आरोप नहीं लगाया है।

*मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्युज 24 टाइम्स) बदायूं 9719216984*

Don`t copy text!