एफआईआर से आरोपी का नाम हटाए जाने को लेकर पशु प्रेमी को भाजपा नेता ने दी धमकी,

मुकीम अहमद अंसारी

पशु प्रेमी ने भाजपा नेता की कारगुजारी को लेकर मुख्यमंत्री को भेजा पत्र

उघैती थाना क्षेत्र के गांव खंडुआ में गोवंशीय पशु को लाठी-डंडों से पीटने का है।मामला

 

बदायूं। उघैती क्षेत्र में एक सांड़ को पीटकर अधमरा करने के मामले में एफआईआर दर्ज कराने के बाद पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा को मोबाइल फोन पर धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। खुद को भाजपा नेता बताकर उन्हें कई बार कॉल कर धमकी दे चुका है।उन पर भाजपा कार्यालय आने का दबाव बनाया गया और गाली-गलौज भी की गई। विकेंद्र शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर कार्यवाई की मांग की है।
20 सितंबर को उघैती थाना क्षेत्र के गांव खंडुआ में एक सांड़ को लाठी-डंडे के प्रहार से अधमरा कर दिया गया था। आरोपी उसे बैलगाड़ी में लादकर दूर फेंकने ले जा रहे थे। तभी कुछ गोसेवकों ने उन्हें रोककर सवाल-जवाब शुरू कर दिए। बाद में आरोपी बैलगाड़ी छोड़कर मौके से भाग गए थे। पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा ने खंडु़आ निवासी विनीत पाठक, रिंकू, नन्हे और गजेंद्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

उसके बाद से विकेंद्र शर्मा के मोबाइल पर लगातार धमकी भरी कॉल आ रहीं हैं।कॉल करने वाले खुद को भाजपा नेता बता रहे हैं। एक व्यक्ति ने खुद को भाजपा का मंडल अध्यक्ष बताते हुए कहा कि जिलाध्यक्ष से कह देना कि मंडल अध्यक्ष ने फोन किया था।अगर वह जिलाध्यक्ष हैं तो मैं भी खंडुआ का मिनी अध्यक्ष हूं।जो एफआईआर कराई है, उसमें विनीत शर्मा का नाम हटवाना है। तुम भाजपा कार्यालय आकर पत्र भेजकर तथाकथित भाजपा नेता को पार्टी से निष्काषित कर कार्यवाई की मांग की है।

*मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्युज 24 टाइम्स) बदायू 9719216984*

Don`t copy text!