28 वर्षीय युवक का नर कंकाल नदी के किनारे मिला।

अवधेश कुमार वर्मा

मसौली बाराबंकी। दस दिन पूर्व कल्याणी नदी के किनारे से संदिग्ध परिस्थितियों मे गायब हुए 28 वर्षीय युवक का नर कंकाल नदी के किनारे स्थित झाड़ीनुमा बाग़ से बरामद हुआ सूचना पर पहुंचे परिजनों ने कपड़ो से मृतक की पहचान की पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बताते चले कि गत 15 सितंबर की सुबह थाना व कस्बा सफदरगंज निवासी हरिश्चंद्र गुप्ता का 28 वर्षीय पुत्र शिवप्रसाद गाँव के निकट से बह रही कल्याणी नदी के किनारे शौच के लिए गया था काफी देर तक वापस न लौटने पर परिजनों ने काफी खोजबीन की परन्तु पता न चलने पर विधवा माँ मीना देवी ने सफदरगंज पुलिस को तहरीर दी। नदी के किनारे युवक के चप्पल देख परिजनों एव पुलिस ने युवक के डूबने की अशंका व्यक्त करते हुए नदी मे गौताखोरो की मदद से काफी तलाश की परन्तु तीन दिन पूर्व हुई भारी बारिश के कारण डूबे युवक का पता नही चल सका थकहार परिजन एव पुलिस नदी मे पानी कम होने का इंतजार करने लगे नदी मे पानी कम होने पर बुधवार की सुबह लोग जब कुड़ी गाँव से थोड़ी दूरी पर स्थित परशुराम की झाडीनुमा बाग़ की ओर शौच के लिए गये तो झाडियो मे फंसे नरकंकाल को देख लोगो ने पुलिस को सूचना दी मौक़े पर पहुंची युवक की माता ने कपड़ो से अपने बेटे की शिनाख्त की। पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

( शरीर से अलग अलग हुए सिर हाथ पैर )


कल्याणी नदी के किनारे स्थित परशुराम की झाडीनुमा बाग मे युवक के मिले नरकंकाल मे शरीर से हाथ पैर व सिर अलग अलग हो गये थे जो मात्र हड्डियों से देखकर ही पहचान लगाया जा सकता था कि यह हाथ है या पैर ग्रामीणों एव पुलिस का कहना है कि नदी के तेज बहाव मे शव झाड़ियों मे फंस गया जिसे जंगली जानवरों ने नोच डाला है।

Don`t copy text!