अंधविश्वास के चक्कर में मासूम बच्ची को जलाने वाली तांत्रिक महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंटरनेट मीडिया पर खबर वायरल होने के बाद थाना पुलिस ने तांत्रिक महिला को किया गिरफ्तार

पढ़ुआ थाना क्षेत्र में दिमागी बुखार से पीड़ित चार वर्षीय मासूम बच्ची पर शैतानों की साया बताकर झाड़ फूंक के चक्कर में उसकी पिटाई कर हांथ जलाने वाली तांत्रिक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अंधविश्वास के चक्कर में मासूम बच्ची के साथ हुए अत्याचार की यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।
पुलिस को दी गई तहरीर में गांव मिझरिया मजरा नैनापुर निवासी संदीप राज ने बताया है कि उसकी चार वर्षीय पुत्री माही राज को विगत सप्ताह दिमागी बुखार हो गया था। वह कुछ समझ नहीं पाया और उसने सामान्य बीमारी समझकर इधर-उधर झोलाछाप डॉक्टरों से उपचार कराया लेकिन मासूम बच्ची का स्वास्थ्य ठीक होने के बजाय और अधिक खराब हो गया। इस बीच पड़ोस के ही कुछ ग्रामीणों ने उसे झाड़ फूंक कराने की सलाह दे दी। तब वह मासूम बच्ची माही को पड़ोस के ही गांव अभयपुर निवासी तांत्रिक महिला गीता वर्मा पत्नी स्वर्गीय अंबिका प्रसाद वर्मा के पास लेकर गया जहां पर तांत्रिक गीता ने मासूम बच्ची पर तीन शैतानों की साया बताकर पहले झाड़ फूंक करते हुए उसकी जमकर पिटाई किया। उसके बाद गोबर के कंडों की आग में मासूम बच्ची के दोनों हाथ जला दिए। तांत्रिक महिला के द्वारा पहले पिटाई फिर हाथ जलाने से मासूम बदहवास होकर गिर गई। मासूम की हालत बिगड़ती देख पिता संदीप ने उसे जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल ले गया जहां पर दो-तीन दिन तक चले उपचार के बाद निजी अस्पताल के डॉक्टर ने हालात सीरियस देख इलाज करने से मना कर दिया तब वह मासूम बच्ची माही को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा जहां पर चिकित्सकों ने उसकी जांच पड़ताल के पश्चात उपचार शुरू कर दिया है। इस बीच किसी ने अंधविश्वास की यह निंदनीय घटना को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। तब पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर तांत्रिक महिला गीता वर्मा को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। अंधविश्वास के चक्कर में एक मासूम बच्ची के साथ हुए अत्याचार की यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।
इस संदर्भ में सीओ प्रवीण कुमार ने बताया कि मासूम बच्ची के पिता की तहरीर पर उक्त तांत्रिक महिला गीता वर्मा के विरुद्ध संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा जा रहा है। और अन्य तांत्रिकों के संबंध में छानबीन की जा रही है।

Don`t copy text!