बिजली के करंट से मां और बेटे की दर्दनाक मौत।

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

बिजली विभाग की घोर लापरवाही से हुआ हादसा कई बार फोन करने पर भी नहीं काटी लाइन। हाई टेंशन लाइन का तार छत पर लगी बाउंड्री बल पर गिरने से हुआ हादसा।


बदायूं मे हाई टेंशन लाइन का तार टूट कर छत की बाउंड्री बल पर गिरने से हुआ हादसा मां बेटे की मौत दो लोगों की एक ही परिवार में मौत से परिवार में मचा कोहराम बिजली विभाग के अधिकारियों की घोर लापरवाही आई सामने कई बार फोन करने पर भी नहीं काटी गई लाइन मां बेटे की मौत से परिवार में मचा कोहराम।

आपको बता दें दरअसल पूरा मामला उसावा थाना क्षेत्र के कस्बा उसावां के वार्ड नंबर तीन का है जहां पर मां और बेटे छत पर सो रहे थे तभी अचानक हाई टेंशन लाइन का तार छत की बाउंड्री वॉल पर टूटकर गिर गया बाउंड्री वॉल लोहे की होने के कारण बाउंड्री वालों में करंट दौड़ गया जिससे पहले मां को करंट लगा मां को बचाने के चक्कर में बेटे ने भी अपनी जान गवा दी वहीं अगर परिजनों की माने तो कई बार बिजली कट करने के लिए फोन किया गया लेकिन बिजली नहीं काटी गई जिस मां और बेटे ने तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया एक ही परिवार में दो लोगों की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों सबों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

Don`t copy text!