अज्ञात चोरों ने किसान के घर में घुसकर की लाखों की चोरी,दो अलग-अलग घरों में करी चोरी । किसान की तहरीर पर जांच में जुटी पुलिस।

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

बदायूं जिले के थाना मूसाझाग क्षेत्र के गांव करौलिया में चोरों ने किसान के घर में घुसकर लगभग 10 लाख के जेवरात बीस हज़ार नगद एक लाइसेंसी बंदूक और 19 कारतूस की पेटी चुरा ले गए।
मूसाझाग क्षेत्र के गांव करौलिया निवासी सत्यपाल पुत्र सीताराम ने थाने में तहरीर देते हुए अवगत कराया दिनांक 04/09/ 2024 को रोज की तरह खाना पीना खाकर किसान अपनी बैठक पर सोया हुआ था और किसान का पुत्र आर्येंद्र व उसकी पत्नी छत पर सोए हुए थे सत्यपाल की पत्नी कमलेश व किसान की तीनों बेटियां सुमंगला सुमन लता अंशिका बाहर आंगन में सो रही थी।
जब सुबह किसान की पुत्रवधू मूर्ति झाड़ू लगाने छत से नीचे आई तब कमरे का ताला खोला तो गेट नहीं खुला।
गेट अंदर से बंद था तब किसान की पत्नी कमलेश को बताया , कमलेश ने अपने छोटे बेटे अनुज को व भतीजे अवनीश को जगाया कमरे का गेट खोला तो देखा कमरे की खिड़की टूटी हुई थी।
बक्से का सारा सामान जमीन पर पड़ा था।
किसान का कहना है कि मुझे सूचना दी गई तब मैं आया और मैंने देखा मेरा सारा सामान जैसे चार चूड़ी सोने की, हार सोने का ढाई तोला ,झुमकी आधा तोला ,मंगलसूत्र व 3अंगूठी सोने की लगभग दो तोला , सोने की अंगूठी की दो जोड़ी पायल चांदी की कमर करधनी चांदी की व बच्चे की पायल व कंगन चांदी के लगभग 1 किलो, दो चैन दो तोला सोने की कुल मिलाकर लगभग 10 लाख का माल व बीस हजार की नगदी एक लाइसेंसी बंदूक और 19 कारतूस की पेटी चुराकर ले गए । इसकी सूचना किसान ने तुरंत 112 नंबर पर दी ।
ऋषि पाल पुत्र मोहर सिंह के घर पर भी चोरों ने चोरी करी।
दूसरे किसान का कहना है कि एक चैन सोने की ,चार जोड़ी पायल व दो हज़ार रुपए की नगदी चोर चुरा कर ले गए।
किसान की सूचना पर थाना अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।

घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार सिंह व सी ओ उझानी शक्ति सिंह और फोरेंसिक टीम ने जाकर घटनास्थल का मौका मुवायना किया।
इस संबंध में मूसाझाग थाना प्रभारी से बात हुई है तो उन्होंने बताया कि पुलिस जांच में जुटी हुई है।

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

Don`t copy text!