गुरुवार रात थाना उघैती क्षेत्र के गांव सराह बघौली में हुआ हादसा मलबे के नीचे दबकर ननिहाल में रह रहा रहे युवक की इलाज के दौरान मौत

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

बदायूँ,उघैती, दो दिन से रुक-रुक कर हो रही बारिश का कहर जारी है। कई जगहों पर कच्चे मकानों की दीवारें और छतें गिरने के मामले सामने आए हैं। गुरुवार रात थाना उघैती क्षेत्र के गांव सराह बघौली में एक छत गिर गई। मलबे के नीचे दबकर ननिहाल में रह रहा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

परिजन उसे इलाज के लिए चंदौसी के अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।थाना उघैती क्षेत्र के गांव मेवली निवासी प्रदीप शाक्य (22) पुत्र भूपशंकर शाक्य काफी समय से अपने मामा राम बहादुर के घर, गांव सराह बघौली में रह रहा था। गुरुवार रात वह कमरे में सोया हुआ था, जबकि परिवार के अन्य लोग कमरे के बाहर बरामदे में सो रहे थे। रात में कमरे की छत अचानक गिर गई, जिससे प्रदीप शाक्य मलबे के नीचे दब गया। तेज आवाज सुनकर परिजन जाग गए और चीख-पुकार मच गई। ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और मलबा हटाकर प्रदीप को बाहर निकाला। परिजन उसे चंदौसी के अस्पताल ले गए, लेकिन देर रात इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। परिजन शव को गांव ले आए।

 

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

Don`t copy text!