उन्नाव उत्तर प्रदेश के अंदर नहीं रुक रही है हत्याएं लूट मर्डर जैसी घटनाएं कई कई थानों में तो अभी तक नहीं खुल पाई है पुरानी चोरियां अपरहण गोलीकांड मर्डर जैसी घटनाओ पर पर्दा और छोटी मोटी चोरियां खोलकर थपथपा रही है उन्नाव जिले की पुलिस पीठ

शादाब अली की रिपोर्ट

प्रेमी ही निकला प्रेमिका का हत्यारा शादी से मना करने पर उतारा मौत के घाट पूरा मामला नगर पंचायत फत्तेहपुर-84 का

 

नाबालिग लड़की की गला दबाकर हत्या, कमरे मेें मिली लाश और दिवंगत लड़की के मोबाइल मिलने के बाद पुलिस को आसानी हो गई कातिल तक पहुंचने में।
कटरी क्षेत्र स्थित काजीपुर कच्छ गांव में रहने वाले मन्नू शर्मा की सोलह वर्षीय बेटी लक्ष्मी गुरुवार की रात अपने घर में अकेले थीं। मां टाड़ा सातन गांव में एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए गई हुई थी। पिता मवेशियों के बांधने की जगह पर रहे थे। पुलिस ने मोबाइल सै मिले सुराग के आधार पर थाना क्षेत्र के गांव रणधीर खेड़ा निवासी राहुल पुत्र मनोज को लवानी चौराहे पर पकड लिया। पुछताछ में मनोज ने बताया लड़की का और उसके परिवार से अच्छे ताल्लुक थे। लडकी को पेपर दिलवाने वो लै जाता था इसी बीच लडकी से नजदीकियां काफी ज्यादा बढ़ गई। और एक दूसरे से प्यार हो गया। लडके ने बताया की होली में एक दूसरे को रंग लगा कर शादी भी कर ली। उसके और किशोरी की अलग अलग जाति होने से घर वाले शादी के पक्ष में नही थे। इस बात को लेकर दोनों में अनबन हो गई एक दूसरे से मिलना बन्द हो गया। लडकी के अकेले घर में होने की जानकारी होने पर वह उसके घर पहुंचा। जैसे ही लडकी ने शोर मचाने का प्रयास किया तो लडके ने गमछे से उसका मुंह दबाते हुये गला दबा दिया जिससे लडकी की मौके पर ही मौत हो गई घटना को अंजाम देकर वह वहां से भाग निकला। फत्तेहपुर-84 एसओ ने बताया कि मृतका का फोन और युवक का फोन और बाईक बरामद की गई है पुलिस ने घटना का खुलासा 24 घन्टे के अन्दर ही कर दिया।

Don`t copy text!