प्रेम प्रसंग के चलते सो रहे युवक की हत्या

https://www.smnews24.com/?p=2103&preview=true

मुरादाबाद ।   उत्तर प्रदेश में अपराध की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब मुरादाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां कथित तौर पर प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी है. मामला मुरादाबाद के बिलारी कोतवाली इलाके के तेवर खास गांव का है. यहां शाहरुख़ नाम के युवक को रात में सोते वक्त हमला कर जान से मार दिया.

पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है. अभी तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिनमें से तीन नाबालिक हैं. पुलिस का कहना है की मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि शाहरुख की हत्या करने वाले पांचों युवक उसके घर के पास ही रहते थे और अपनी बहन के साथ शाहरुख के प्रेम संबंध से नाराज़ थे.

हत्या की सूचना पर बिलारी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शाहरुख के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुरादाबाद भेज दिया. मृतक के पिता का कहना है कि जब वह शोर सुनकर हमलावरों से अपने बेटे को बचाने आए तो हमलावरों ने उन पर भी हमला किया जिसमें वह घायल हो गए हैं. पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर हत्या के आरोपी नदीम, वसीम, सलीम हुसैन, गुल मोहम्मद व मोहम्मद शान को गिरफ्तार कर लिया है.

Don`t copy text!