हमें तोड़ने वाली चीजें ही एकजुट करती हैं : कृति सेनन

संपादक मोहिनी शर्मा एडवोकेट एसएम न्युज24 टाइम्स 8564852662

मुंबई । एक्ट्रेस कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों ने माध्यम से उन्होंने निराश लोगों का हौंसला बढ़ाया है। वह कहती हैं कि जो चीज लोगो को तोड़ती है वह उन्हें एकजुट भी करती है। कृति ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
कृति ने वीडियो शेयर करके कैप्शन लिखा, “मैं कोशिश करती हूं और हर चीज में एक सिल्वर लाइनिंग देखती हूं अंधेरे में रोशनी की एक किरण, बुरे में अच्छी हां मैं वह व्यक्ति हूं। मैं और मेरी तन्हाई अक्सर बातें किया करते हैं। बस ऐसा लगा जैसे मैंने आज के बेड टाइम थॉट को साझा किया गया है नाइट ‘डियर डायरी’ होने के लिए धन्यवाद।” इस वीडियो में देखा जा रहा है कि कैसे लोग जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए अपनी क्षमता से परे जा रहे थे। वह कहती हैं, “जो चीज हमें कहीं न कहीं तोड़ती हैं, वह हमें एकजुट करती हैं। आज जब मैं चारों ओर देखती हूं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी जाति क्या है या धर्म क्या है, पेशा है, अमीर या गरीब, आप किस राज्य से हैं कुछ भी मायने नहीं रखता। इसके अंत में हम हैं। बस सभी इंसान जो एक दूसरे के दर्द को महसूस कर सकते हैं और पहचान सकते हैं।”

वह आगे कहती हैं, “जब हमें किसी की जरूरत होती है तो हम भयानक महसूस करते हैं और हम उस शब्द को फैलाने और उस व्यक्ति की मदद लेने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हम एक दूसरे के लिए अजनबी हैं। हम दान कर रहे हैं, हम एक दूसरे की पीड़ा और दर्द को समाप्त करने का तरीका जानने की कोशिश कर रहे हैं।” बता दें कि अभिनेत्री ने आगामी फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें वरुण धवन भी हैं। फिल्म अमर कौशिक द्वारा निर्देशित है, और फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होने की उम्मीद है। ‘भेड़िया’ के अलावा, कृति फिल्म ‘मिमी’ में नजर आएंगी, जो सरोगेसी पर आधारित है। वह एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार के साथ, और एक्शन ड्रामा ‘गणपत’ में टाइगर श्रॉफ के साथ हैं। इसके अलावा वह राजकुमार राव के साथ ‘हम दो हमरे दो’ और प्रभास और सैफ अली खान के साथ ‘आदिपुरुष’ भी शामिल हैं।

संपादक मोहिनी शर्मा एडवोकेट एसएम न्युज24 टाइम्स 8564852662

Don`t copy text!