आरोग्यधाम के निदेशक डॉ विपुल कंडवाल की मुख्यमंत्री से मुलाकात

देहरादून से शादाब अली की रिपोर्ट

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिले आरोग्यधाम अस्पताल के निदेशक डॉ. विपुल कंडवाल

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिले आरोग्यधाम अस्पताल के निदेशक डॉ. विपुल कंडवाल, कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर डॉ कंडवाल ने दिए कई अहम सुझाव देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से आरोग्यधाम अस्पताल के निदेशक डॉ. विपुल कंडवाल ने मुलाकात की। इस मौके पर डॉ कंडवाल ने मुख्यमंत्री धामी को पौधा भेंट किया। इस दौरान दोनों के बीच प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर विस्तार से चर्चा हुई।

डॉ. कंडवाल और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मुलाकात में दोनों के बीच प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार और कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। राज्य में स्वास्थ सुविधाओं को किस तरह और बेहतर बनाया जा सकता है और इसमें निजी अस्पताल क्या भूमिका अदा कर सकते हैं इसको लेकर दोनों के बीच लगभग 45 मिनट चर्चा हुई। डॉक्टर कंडवाल ने मुख्यमंत्री धामी के फैसलों की सराहना करते हुए कहा कि कावड़ यात्रा रद्द करने का उनका फैसला सम्भावित तीसरी लहर रोकने में कारगर साबित होगा। उन्होंने भविष्य में भी कोरोना के दृष्टिगत सीएम धामी को जनहित में सख्त फैसले लेने की सलाह दी।

डॉक्टर कंडवाल ने दूसरी लहर के अंतर्गत उनके द्वारा जनहित में किए गए कार्यों के बारे में विस्तार से बताया और सम्भावित तीसरी लहर को लेकर किए जा रहे प्रयासों से भी अवगत कराया। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कोरना की पहली और दूसरी लहर में डॉ विपुल कंडवाल और आरोग्यधाम अस्पताल द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की। मुख्यमंत्री ने कहा जिस तरह आपने महामारी के दौरान जरूरतमंद मरीजों की मरीजों की मदद की वह सराहनीय है। कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर भी आपसे इसी प्रकार की अपेक्षा है।

Don`t copy text!