राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और सीएम योगी ने नव वर्ष के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई दी

https://www.smnews24.com/?p=3413&preview=true

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित ने नव वर्ष सन 2020 ईसवी के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई दी है। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने नए वर्ष की शुभकामना देते हुए कहा कि वर्ष 2020 सभी के लिए सुख, समृद्धि और शांति से परिपूर्ण हो। राज्यपाल नव वर्ष के मौके पर बुधवार को सुबह 11 बजे से 12 बजे तक गणमान्य व्यक्तियों से मुलाकात करेंगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश को समृद्धि एवं विकास के रास्ते पर ले जाने के सरकार के प्रयासों को नए वर्ष में और गति मिलेगी। सरकार विभिन्न क्षेत्रों में नई जनकल्याणकारी योजनाओं के जरिये समस्याओं के निस्तारण की व्यवस्था को और प्रभावी बनाएगी। उन्होंने प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि के लिए मंगलकामनाएं की।

विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित ने कामना की कि नववर्ष प्रदेश की 22 करोड़ जनता के लिए सुख समृद्धि दायक व मंगलकारी सिद्ध हो। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने प्रदेश की जनता और कार्यकर्ताओं को शुभकामना देते हुए कहा कि 2019 ऐतिहासिक फैसलों भरा रहा वहीं वर्ष 2020 प्रगति व सर्वागीण विकास का होगा। उप मुख्यमंत्री केशवप्रसाद मौर्य ने वर्ष 2020 में आपसी सद्भाव व भाईचारा की भावना को बलवती बनाने पर बल दिया।

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने वर्ष 2020 में केंद्र व प्रदेश सरकारों से कुछ बेहतरी की उम्मीद न होते देख युवाओं व आम जन से भविष्य बेहतर बनाने को संकल्प व संघर्ष की अपील की। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वर्ष 2020 में अन्याय और अहंकार पर अंकुश लगने की उम्मीद के साथ सामाजिक सद्भाव व सौहार्द बढ़ाने की मंगलकामना की।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने नव वर्ष पर लोगों को मुबारकबाद दी है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि नववर्ष प्रदेशवासियों के जीवन में अपार खुशियां लाए और प्रदेश चहुंमुखी विकास की अग्रसर करने वाला सिद्ध हो।

Don`t copy text!