भाजपा की जुमलेबाज सरकार ने झूठ, फरेब, के सिवाय कुछ नही दिया,तनुज पुनिया

मामुन अंसारी जिला ब्यूरो बाराबंकी(एस0एम0 न्यूज 24 टाइम्स)9044641489

बाराबंकी 18 नवम्बर:- प्रदेश की आवाम को भाजपा की जुमलेबाज सरकार ने झूठ, फरेब, जुमले के सिवाय कुछ नही दिया, प्रदेश में कानून का राज खत्म हो गया हैं। अबोध बच्चियों के साथ दरिन्दें हैंवानियत का खेल रहे हैं। भाजपा सरकार महिलाओं, दलितों, गरीबों को सुरक्षा देने में नाकाम हैं। इनकी सरकार में किसान हैरान परेशान हैं। धान खरीद क्रय केन्द्रों पर किसानों का धान रिजेक्ट किया जा रहा हैं, वह अपना धान दलालों के जरिये कम दामों में बेचने को मजबूर हैं। आलू, गेहूं की फसल बुआई के लिये उसे खाद नही मिल पा रही हैं लेकिन सरकार के ऊपर आवाम की पीड़ा का कोई असर नही हैं। आवाम सरकार की बेरूखी का बदला वोट के चोट से देगी। आवाम के सहयोग से 2022 में प्रदेश में अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो महिलाऐं, सशक्त होगी, बेरोजगारों को रोजगार मिलेंगा, किसानों का पूरा कर्जा माफ होगा, कोरोनाकाल का बिजली का बिल माफ होगा तथा बाकी का बिल हाफ होगा। कांग्रेस पार्टी का यह संदेश और प्रतिज्ञा हम आपको बताने आये हैं कि कांग्रेस पार्टी जो कहती हैं वो करती हैं। प्रदेश में सरकार बनते ही हम किसान की फसल धान गेहूं को 2500 रूपयें प्रति कुंतल तथा गन्ना 400 प्रति कुंतल खरीद करके भाजपा सरकार में परेशान किसान के घर में खुशहाली लायेंगे।
उक्त उद्गार विधानसभा क्षेत्र जैदपुर के अखिल भारतीय कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी तनुज पुनिया ने आज महंगाई हटाओं भाजपा हटाओं अभियान के तहत् पांचवें दिन विकास खण्ड सिद्धौर में मुरलीगंज से हाजीपुर तक महंगाई हटाओं पदयात्रा के दौरान शेषपुर, नवाबपुर, लखनापुर, भिटौरा में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में व्यक्त किया। पदयात्रा के दौरान कांग्रेसजनों ने ग्रामीण आवाम को कांग्रेस प्रतिज्ञा पत्र उपलब्ध कराकर कांग्रेस पार्टी का साथ तथा पक्ष में मतदान करने का अनुरोध किया।
पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज महंगाई हटाओं पदयात्रा के पांचवे दिन विधानसभा क्षेत्र कुर्सी में प्रभारी महासचिव आदर्श पटेल, रामानुज यादव, मो. शफी आजाद, जमील अहमद, आमिर अयूब किदवई की अगुवाई में कांग्रेसजनों ने विकास खण्ड फतेहपुर में शाहपुर बाजार से पदयात्रा का शुभारम्भ कर कजियापुर चौराहे पर समापन किया। विधानसभा क्षेत्र रामनगर में प्रभारी महासचिव नेकचन्द्र त्रिपाठी, मो. मोहसिन, पूर्व विधायक राजलक्ष्मी वर्मा, ज्ञानेश शुक्ला, संजीव मिश्र, दुर्गेश दीक्षित, अगुवाई में कांग्रेसजनों ने विकास खण्ड सिरौलीगौसपुर में बदोसराय से किन्तूर होते हुए मरौचा तक पदयात्रा निकाली, विधानसभा क्षेत्र दरियाबाद में कांग्रेसजनों ने प्रभारी महासचिव आलोक श्रीवास्तव, मुब्बसिर अहमद, शिवशंकर शुक्ला, असलमशेर खान, अनिल तिवारी की अगुवाई में दरियाबाद नगर पंचायत होते हुए लालगंज सराय शाह आलम से अलियाबाद तक पदयात्रा निकाली, विधानसभा क्षेत्र हैदरगढ़ में कांग्रेसजनों ने प्रभारी महासचिव जयन्त गौतम, सियाराम यादव, इन्द्रजीत रावत, जंगबहादुर पटेल, निर्मला चौधरी की अगुवाई में चौबीसी से सरायगोपी तक पदयात्रा निकाली, पदयात्रा के इसी क्रम में विधानसभा क्षेत्र बाराबंकी में कांग्रेसजनों ने प्रभारी महासचिव रामहरख रावत, राजेन्द्र वर्मा फोटोवाला, अरशद इकबाल, गौरी यादव, प्रीति शुक्ला, अखलेश वर्मा, रमेश कश्यप, फरीद अहमद की अगुवाई में विकास खण्ड देवां में ग्राम पल्टा से मामापुर तक पदयात्रा निकाली, विधानसभा क्षेत्र जैदपुर में प्रभारी महासचिव के.सी.श्रीवास्तव, तनुज पुनिया, जलालुद्दीन गुड्डू, सिकन्दर अब्बास रिजवी, हरिताश यादव, गनेश शर्मा, अरविन्द वर्मा की अगुवाई में कांग्रेसजनों ने मुरलीगंज से शेषपुर, नवाबपुर, भिटौरा देवकली होते हुए हाजीपुर तक महंगाई हटाओ – भाजपा भगाओं के गगनभेदी नारों के साथ पदयात्रा निकालकर भाजपा की अवाम विरोधी नीतियों का नुक्कड़ सभाऐं करके पर्दाफाश किया।

मामुन अंसारी जिला ब्यूरो बाराबंकी(एस0एम0 न्यूज 24 टाइम्स)9044641489

Don`t copy text!