…..लीक हुआ अक्षय कुमार का वीडियो, इस लुक में आए नजर

समाचार एजेंसी न्यूज़ एसएम न्यूज़ के साथ 9889789714

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म ‘ओ माय गॉड 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘ओह माय गॉड 2’ के सेट से अक्षय कुमार का एक वीडियो सामने आया है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार  अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में एक फिल्म ‘ओ माय गॉड 2’भी शामिल है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, लंबे वक्त से चर्चा में है। फिल्म को लेकर फैंस में खासा एक्साइटमेंट है। फिल्म की शूटिंग कोरोना के कारण बीच में रुक गई थी और फिर बाद में अक्षय की मां के निधन की वजह से उनका ये प्रोजेक्ट बीच में अटक गया था। हालांकि, अक्षय कुमार ने ‘ओह माय गॉड 2’ की शूटिंग एक बार फिर शुरू कर दी है। ‘ओह माय गॉड 2’ के सेट से अक्षय कुमार का एक वीडियो सामने आया है।

सामने आया वीडियो:

‘ओह माय गॉड 2’ के शूटिंग सेट से अक्षय कुमार का लुक सामने आया है। इस लुक में अक्षय कुमार ने अपने बालों को जटा की तरह बांधा हुआ है। साथ ही अक्की ब्लू पायजामा और लंबी टीशर्ट पहने हुए हैं। उनके गले में रुद्राक्ष की माला है। ये वीडियो अक्षय के फैन क्लब ने शेयर किया है। वीडियो के बैक ग्राउंड में शिव तांडव स्टोर्म चल रहा है। वीडियो में अक्षय का लुक धमाकेदार है। वीडियो सामने आने के बाद से फैंस खासे एक्साइटेड हो गए हैं।

अक्षय कुमार ने किया शुक्रिया अदा:

अक्षय कुमार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद अक्षय कुमार तक पहुँच गया। उसके बाद अक्षय कुमार ने भी इस वीडियो को शेयर किया और अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही उन्होंने म्यूज़िक देने वाले म्यूजिशियन शंकर महादेवन का भी तारीफ़ किया है।

अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट में लिखा,  की ये एडिटिंग पसंद आई, जैसे ही मैंने #OMG2 की शूटिंग के लिए एंट्री की। मैं ऐसा हूं, विनम्र हूं और उन्होंने बैक ग्राउंड के लिए शिव तांडव स्तोत्रम का सबसे शक्तिशाली गाना चुना है। अद्भुत ऊर्जा, हर हर महादेव।”

बता दें कि, ‘ओह माय गॉड 2’ में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन अमित राय करेंगे। फिल्म में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के अलावा यामी गौतम भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वहीं अगर अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करे, तो वो इन दिनों अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म के अलावा वो ‘पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’, ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतु’ और ‘मिशन सिंड्रेला’ जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगे।

समाचार एजेंसी न्यूज़ एसएम न्यूज़ के साथ 9889789714

 

Don`t copy text!