गौरव रावत के पक्ष यासिर अराफात किदवई ने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क किया।

एसएम न्यूज़24टाइम्स के जिला ब्यूरो के साथ मसौली संवाददाता अवधेश वर्मा शांती वर्मा की रिपोर्ट मोबाइल नंबर 8707331705

मसौली बाराबंकी । समाजवादी पार्टी के विधानसभा प्रभारी गौरव रावत के पक्ष में पूर्व ब्लाक प्रमुख यासिर अराफात किदवई ने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ आधा दर्जन से अधिक गांवों का जनसंपर्क कर गौरव रावत के पक्ष में मतदान करने की अपील किया।

पूर्व ब्लाक प्रमुख यासिर अराफात किदवई ने क्षैत्र के भ्रमण के दौरान कहा कि आने वाले समय में सपा सरकार पूर्ण बहुमत से आप सब के सहयोग से आ रही है।तभी हम लोगों को रोजगार, महंगाई, जैसी तमाम समस्याओं से निजात मिल सकेगी।श्री किदवई ने कहा कि आज हम लोगों वर्तमान समय में महंगाई के कारण कड़वा तेल नसीब नही हो पा रहा है।डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस के बढ़ते दामों से पूरे देश की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। ऐसे तमाम समस्याओं से निजात पाने के लिए आप सब एक जुट होकर अपने मताधिकार कि प्रयोग करें।

विधानसभा जैदपुर के समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी गौरव रावत के पक्ष में मसौली के पूर्व ब्लाक प्रमुख यासिर अराफात किदवई ने केदर यादव,कलिम राईन,अयुब, मुन्ना किदवई,अलीम किदवई सहित लोगों ने गदईपुर,हाजी हार, मंशा पुरवा,सददीपुर,छुलहा बन्नी, कोरडी,अनखा, हेतमपुर का दौरा कर सपा प्रत्याशी गौरव रावत के पक्ष में मतदान करने का अपील किया।

एसएम न्यूज़24टाइम्स के जिला ब्यूरो के साथ मसौली संवाददाता अवधेश वर्मा शांती वर्मा की रिपोर्ट मोबाइल नंबर 8707331705

Don`t copy text!