सालिम नेता ने शुरू किये राकेश वर्मा को जीतने के लिए कुर्सी क्षेत्र में तूफानी दौरे, चाहने वालों में खुशी!

बाराबंकी: रिपोर्ट शमीम अंसारी: एसएम न्यूज24टाइम्स 9415526500

बाराबंकी। समाजवादी पार्टी ने जब से राकेश वर्मा को कुर्सी विधान सभा से प्रत्याशी घोषित किया है तब से उनके चाहने वालों में खुशी की लहर दौड़ गई है। वही जैदपुर के हीरो एजेंसी के मालिक मोहम्मद सालिम नेता भी कूद पडे कुर्सी विधान सभा में राकेश कुमार वर्मा के समर्थन में और जारी कर दिये हैं तूफानी दौरे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश के साथ-साथ जनपद के आदर्श एंव लोकप्रिय नेता स्वर्गीय बेनी प्रसाद वर्मा बाबू जी (पूर्व कैबिनेट मंत्री भारत सरकार एवं फाउण्डर मेम्बर समाजवादी पार्टी) के सुपुत्र राकेश कुमार वर्मा जी (पूर्व कैबिनेट मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार) को विधानसभा कुर्सी से समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी बनाए जाने जैदपुर के सालिम नेता उनके आवास कम्पनी बाग, बाराबंकी पर पहुंचकर जीत की अग्रिम शुभकामनाएँ दी। इस अवसर पर सालिम ने कहा कि हमें पूर्ण आशा एंव विश्वास है कि पार्टी कार्यकर्ता एंव बाबू जी के तमाम चाहने वाले तन-मन-धन से पूर्ण सहयोग कर हम सबके युवा नेता राकेश वर्मा को भारी मतों से विधायक बनाकर विधानसभा पहुचायेंगे और प्रदेश की सरकार में मंत्री बनने के बाद जनपद में रुके हुए तमाम विकास के कार्य तीव्र गति से होगें। श्री सालिम ने आगे कहा कि प्रदेश में समाजवादी सरकार बनने से गरीब, कमजोर, वंचित, शोषित वर्ग के लोगों का भी विकास होगा। भाजपा सरकार से जनता ऊब चुकी है, जनता प्रदेश में परिवर्तन के रूप अगला मुख्यमंत्री माननीय अखिलेश यादव को ही देख रही है।
श्री सालिम ने कहा कि कुर्सी से राकेश वर्मा को टिकट मिलने के बाद से हम लगातार कुर्सी क्षेत्र का भ्रमण कर रहे हैं और वहां की जनता को राकेश वर्मा को जिताकर नेता अखिलेश यादव के हाथांे को मजबूत बनाने की अपील कर रहे हैं जिससे प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी और अंतिम व्यक्ति तक विकास की बयार पहुंचेगी।

बाराबंकी: रिपोर्ट शमीम अंसारी: एसएम न्यूज24टाइम्स 9415526500

Don`t copy text!