मसौली थाना परिसर में शांति समिति की बैठक

अवधेश कुमार वर्मा

मसौली बाराबंकी। ईद मिलादुन्नबी को लेकर सोमवार की शाम मसौली थाना परिसर में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता एसडीएम रामनगर अनुराग सिंह ने की। मौके पर एसडीएम ने कहा कि किसी भी समाज के लिए शांति व्यवस्था जरूरी है। शांति व्यवस्था के लिए प्रशासन अकेले सब कुछ नहीं कर सकता है, उसमें जन भागीदारी होनी चाहिए, आपसे प्रशासन को फीडबैक मिलना चाहिए।
उपजिलाधिकारी रामनगर अनुराग सिंह ने कहा कि पर्व त्योहार को सांप्रदायिक सौहार्द में मनाए। समाज में शांति-व्यवस्था एक सतत प्रक्रिया है, जिसमें समाज के लोगों की भागीदारी जरूरी है। शांति समिति की बैठक में भाग लेने आए लोगों का धन्यवाद करते हुए एसडीएम ने कहा कि उनके सुझावों पर प्रशासन अमल करेगा।
क्षेत्राधिकारी रामनगर हर्षित चौहान ने कहा कि जुलूस के दौरान नवजवानो की ज्यादा भीड़ होती है इसलिए जिम्मेदार लोग इस बात का ध्यान रखे कि कोई इस तरह का नारा न लगाये जिससे किसी भावना आहत होती हो। फेसबुक, व्हाट्सएप या किसी अन्य सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल न करें जिससे किसी को भी परेशानी हो, ऐसा करने वालों के खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी। क्षेत्राधिकारी हर्षित चौहान ने त्यौहार को शांति और सौहार्द से मनाने की अपील की और बैठक के दौरान आए लोगों से भी उनकी समस्या के बाबत जानकारी ली गई और उसे समाधान करने का आश्वासन दिया गया। इस दौरान थानाध्यक्ष अभिषेक तिवारी, वरिष्ठ उपनिरीक्षक शमशाद अली, उपनिरीक्षक संतोष कुमार सिंह, नरेंद्र द्विवेदी, प्रधान कलीम चौधरी, प्रधान अनीस अफजाल अंसारी, प्रेम किशोर उर्फ़ पप्पू प्रधान, हाजी सालिम अंसारी, सचिन मौर्य, बीडीसी अबरार अहमद, शिवबालक, रंजीत वर्मा, हाजी एजाज रसूल, प्रधान प्रतिनिधि मसौली नफीस अंसारी कारी सलाउद्द्दीन मो0 जववाद खान, प्रधान प्रतिनिधि नूर मोहम्मद सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Don`t copy text!