ससुरालियों की पिटाई से घायल महिला ने मृत बच्चे को दिया जन्म….चार दिन थैले में रखी रही बच्चे का शव

मुकीम अहमद अंसारी

बदायूँ।राजकीय मेडिकल कॉलेज में घायल महिला ने मृत बच्चे को जन्म दिया। उसका आरोप है कि पति और ससुराल वालों ने उसकी पिटाई थी, जिससे वह घायल हो गई। गर्भ में ही शिशु की मौत हो गई थी। बताया जा रहा है।कि प्रसव के बाद स्टाफ ने उसे मृत शिशु दफनाने के लिए सुपुर्द किया था, लेकिन महिला चार दिन तक उसे अपने थैले में रखी रही।सोमवार को वह उसे लेकर एसएसपी दफ्तर पहुंची और आपबीती बताई।

बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव गढ़ी निवासी मीना का कहना है कि छह साल पहले उसकी शादी कासगंज जिले के गंजडुंडवारा क्षेत्र के गांव गजौरा निवासी शोभाराम के साथ हुई थी। उसने दो बच्चों को जन्म दिया था। उसके बाद पति ने दहेज को लेकर उत्पीड़न शुरू कर दिया था। इससे वह उसके साथ मारपीट करता था। पिछले दिनों सात फरवरी को उसके साथ मारपीट हुई थी, जिससे वह घायल हो गई।
महिला का कहना है कि वह पांच माह के गर्भ से थी। उसकी हालत ससुराल में ही खराब हो गई थी। तब उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज लाया गया था। यहां 29 फरवरी को उसकी डिलीवरी हुई। तब से कार्रवाई कराने के लिए बच्चे के शव को थैले में रखे रही, जिससे बच्चे का शव काफी खराब हो गया था।अब पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा दिया है।मारपीट का मामला कासगंज जिले का है। वहां भी उसने पुलिस को तहरीर दी है।यहां भी एसएसपी से शिकायत की है।

*मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्युज 24 टाइम्स) बदायूं*

Don`t copy text!