गठबंधन प्रत्याशी को जीतने के लिए विधायक गौरव रावत झोंकी ताकत

अवधेश कुमार वर्मा संवाददाता बाराबंकी

मसौली बाराबंकी। इण्डिया गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन मे जैदपुर विधानसभा के सपा विधायक गौरव रावत ने क्षेत्र की आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर नुक्क्ड़ बैठक कर गठबंधन के उम्मीदवार को जिताने की अपील की।

ग्राम पंचायत बड़ागांव चन्दन पुरवा, शेरपुर, नैनामऊ ,मसौली , देवकालिया आदि गांवो मे जनसमपर्क करते हुए सपा विधायक गौरव रावत ने कहा कि इस बार बाराबंकी की जनता लोकसभा चुनाव में इतिहास रचने जा रही है मतदाताओं की एक जुटता इस बात की गवाह है कि केंद्र मे काबिज मोदी सरकार से लोग ऊब कर गठबंधन प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताएंगे। विधायक गौरव रावत ने जनसंपर्क करते हुए कहा कि युवा न्याय गारंटी के तहत पहली नौकरी पक्की, 30 लाख सरकारी नौकरी, पेपर लीक पर मुक्त 20 हजार तक मुआवजा अग्नि पथ योजना को खत्म कर सेना में नियमित भर्ती की जायेगी। श्री रावत ने कहा कि किसानों के लिए कर्जा माफी और कर्ज माफी आयोग का गठन तथा कृषि यन्त्र में जीएसटी मुक्त कर दिया जायेगा जिससे कृषि यन्त्र सस्ते होंगे।ऐसी ही महिलाओं को भी प्राथमिकता देते हुए गरीब परिवार में एक महिला को एक लाख रुपए प्रति वर्ष तथा आशा, आंगनबाड़ी और एमडीएम वर्कर्स के वेतन को दोगुना करना और श्रमिकों सहित योजनाएं घोषणापत्र में सामिल है।
इण्डिया गठबंधन प्रत्याशी तनुज पुनिया ने कहा कि बीते कई वर्षो से आप लोगो के बींच मे हूं उन्होन वोटरों से जनसंपर्क कर अपने पक्ष में मतदान करने के लिए अपिल किया।
इस मौके पर राम प्रताप वर्मा, तनवीर किदवाई, शरीफ भाई, मोबीन सिकंदर दादरा,सपा ब्लॉक अध्यक्ष अखिलेश यादव, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष महेंद्र पाल, शाहिद बड़ागांव, गुफरान, यशवंत सिंह यादव, तरुन चावला, के सी भाई, मोहित यादव, तौकीर खां, पप्पू वर्मा, पवन यादव, शेष कुमार रावत, राममिलन यादव आदि लोग साथ में रहे।

Don`t copy text!