30 वर्षीय युवक के शव तालाब मे मिलने से सनसनी…….

मसौली बाराबंकी। कस्बा मसौली बाजार स्थित खोखवा तालाब मे गुरुवार की सुबह मिले 30 वर्षीय युवक के शव मिलने से सनसनी फैल गयी सूचना पर पहुंची पुलिस ने तालाब से शव को निकाल कर पहचान करायी मृतक कस्बे के ही सोनी मोहल्ले का रहने वाला है तथा शराब का आदी बताया जा रहा हैं पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
बताते चले कि गुरवार की सुबह साप्ताहिक बाजार होने के कारण लोग अपनी अपनी दुकाने लगा रहे थे तभी एक दुकानदार की नजर तालाब मे फैली जलखुमभी मे फंसे शव पर पड़ी जंगल मे फैली आग की तरह खबर कस्बे मे पहुंची मौक़े पर पहुंचे वरिष्ठ उपनिरीक्षक श्मशाद अली शव को तालाब से निकलवा कर शिनाख्त की कोशिश कर रहे थे तभी रात्रि से तलाश मे जुटे परिजनों ने मृतक की पहचान
दुर्गेश नागवंशी पुत्र शंकर नाग के रूप मे हुई मृतक कस्बे की बाजार मे चाट की दुकान लगाता था तथा शराब का आदी था बुधवार की देर शाम लोगो के मुताबिक मृतक पानी के बतासे लिये हुए था देर रात्रि तक घर न पहुंचने पर परिजन तलाश भी कर रहे थे। वरिष्ठ उपनिरीक्षक शमशाद अली ने बताया कि युवक शराब का आदी था और बीमार रहता था। तालाब में डूबने से मौत हुई है।शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया हैं ।

Don`t copy text!