महिला ग्राम प्रधान से दबंगों ने की छेड़ छाड़ करने की कोशिश

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

महिला सुरक्षा को लेकर योगी सरकार अनेकों प्रयास कर रही है लेकिन बदायूँ में महिलाएँ सुरक्षित नजर नहीं आ रही है ।

बदायूं। महिला ग्राम प्रधान ने आरोप लगाया है कि गॉव के ही दबंग लोग गंदी गंदी गलियाँ व छेड छाड़ कर रहे थे । बताय है कि महिला ग्राम प्रधान मंदिर में पूजा करने गई थी तभी गॉव के कुछ दवंग लोग मौके पर पहुंचे और गालियाँ देने लगे और महिला प्रधान को गंदी नियत से गले में हाथ डाल दिया ।तभी महिला ने डायल 112 पर फोन किया और कुछ आरोपियों को पकड़ कर थाने में बन्द कर दिया।
बदायूँ जिले के उघेती थाना क्षेत्र के ग्राम पीपरी रघुनाथ पुर का है जहाँ की रहने वाली ग्राम प्रधान ब्रहमा देवी का आरोप है कि गॉव के ओमपाल व राजेंद्र दोनों में विवाद चल रहा था ग्राम प्रधान होने की वजह से प्रधान पति सतीश चन्द्र दौनों का फैसला कराने को लेकर थाने आ गए थे आरोप है कि इसी वात को लेकर राजेंद्र . सुरेश व उसके साथी शराव पीकर गंदी गंदी गलियाँ दे रहे थे पीडित ने बताया है कि जव सुबह मंदिर में पूजा करने जा रही थी तो उक्त लोग मंदिर पहुँच गए और गंदी गंदी गालियाँ देने लगे जव विरोध किया तो गंदी हरकत करने लगे । इतने पर पीडित प्रधान ने डायल 112 पर फोन कर दिया मौक पर पहुंची पुलिस ने कुछ आरोपियों को पकड़ कर थाने ले गयी । वाकी लोग जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गये ।
इस संबन्ध में पीडिता ग्राम प्रधान ने आरोपियो के खिलाफ सिकायती पत्र देकर कार्यवही की मॉग की है । पीडिता ग्राम प्रधान का आरोप है कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ मुकद्धमा नहीं लिख रही है । ऐसे में महिलाओ की सुरक्षा कानून एक मजाक वनकर रह गई है ।

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

Don`t copy text!