दिनदहाड़े चोरों ने घर पर किया हाथ साफ सोने -चाँदी के जेबरात व नकदी पर किया हाथ साफ

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

उझानी। नगर के मौहल्ला बहादुरगंज स्थित कांशीराम कालोनी में शुक्रवार की दोपहर चोरों ने एक व्यक्ति के घर का तोला तोड़ कर अंदर घुसने के बाद अलमारियों में रखे सोने-चांदी का कीमती जेवर और 15 हजार रुपया की नकदी चोरी कर ली और फरार हो गए।
देर शाम जब परिवार के सभी सदस्य वापस घर लौटे तब चोरी की जानकारी होने पर पुलिस को तहरीर दी है पुलिस ने दूसरे दिन भी चोरी की रिपोर्ट दर्ज नही की है।
कांशीराम कालोनी के रहने वाले मंजीत सक्सेना का पूरा परिवार कामधंधा कर अपना जीवन यापन करता है पुलिस को दी गई तहरीर में मंजीत ने कहा कि हैं कि उसके समेत परिवार के सभी सदस्य अपने-अपने काम पर चले गए इसी दौरान शुक्रवार की दोपहर चोरों ने उसके घर के ताले तोड़ लिए और घर के अंदर घुसने के बाद अलमारियों की तिजोरी तोड़ कर उसमें रखा कीमती सोने-चांदी का जेवरात और 15 हजार की नकदी चोरी कर अपने साथ ले गए।
मंजीत के मुताबिक चोरी का अनुमानित नुकसान लगभग दो
लाख रुपया का हो सकता है। मंजीत ने बताया कि शाम को जब वह घर लौटा तब दरवाजे पर ताला नही था और कुण्डी लगी हुई थी जिस पर उसे चोरी का शक हुआ तब वह दरवाजा खोल कर अंदर पहुंचा जहां अलमारियां खुली पड़ी थी और नकदी व जेवरात गायब था।
चोरी की वारदात पर उसने अड़ोस-पड़ोस के लोगों को बुला लिया साथ ही पीआरवी पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मुआयना किया।
मंजीत ने देर शाम पुलिस को चोरी की तहरीर दी जिस पर
थाना पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना किया मगर दूसरे दिन तक चोरी की रिपोर्ट दर्ज नही की है।
दिन दहाड़े हुई इस चोरी की वारदात से आसपास क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

Don`t copy text!