तालाब में डूबने से किसान की मृत्यु परिवार से मिल बिधायक ने जताया दुख

अब्दुल जब्बार एडवोकेट व मुजतबा खान की रिपोर्ट

भेलसर(अयोध्या)स्वतंत्रता दिवस की खुशियां सहबाज चक(मैरामऊ)में उस समय मातम में बदल गयी जब शाम से लापता हुए व्यक्ति की लाश नाले में मिली।सूचना पर पहुचे विधायक राम चन्द्र यादव ने उपजिलाधिकारी बिपिन सिंह से वार्ता कर पीड़ित परिवार को सहायता राशि दिलाने के निर्देश दिए।
ज्ञात हो कि सहबाज चक निवासी रामनरेश रावत पुत्र बरसाती की लाश सुबह नाले में मिली।ग्रामीणों की मदद से हाइवे चौकी इंचार्ज राम चेत यादव ने मृतक का शव निकलवाकर कर पोस्ट मास्टम हेतु भेज दिया।ग्रामीणों के मुताबिक रामनरेश रावत की मृत्यु डूबने से हुई है।मृतक अपने पीछे दो पुत्र व दो अविवाहित पुत्रियां छोड़ गए है।बड़े पुत्र परशुराम की मृत्यु पहले ही हो चुकी है।दुख की इस घड़ी में रुदौली प्रधान संघ अध्यक्ष राम प्रेस यादव,ग्राम प्रधान प्रह्लाद गौतम,बिद्यालय प्रबंधक अनूप कुमार श्रीवास्तव,रामतीर्थ यादव,निरंजन विश्वकर्मा और राम सजीवन यादव सहित ग्रामीणों ने गहरा शोक प्रकट किया है।

हमारी खबरें सबसे पहले पढ़ने के लिए डाउनलोड करें

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.smnews24.smcwebsolution

राष्ट्रीय हिंदी मासिक पत्रिका एसएम न्युज24टाइम्स की ताजा खबरें पढ़ने के लिए गूगल मोबाइल ऐप को डाउनलोड करने के लिए ऊपर ब्लू लाइन टच करें साथ ही अपने साथियों को डाउनलोड कराने में एसएम न्यूज़ का सहयोग करें ।  खबर भेजने के लिए smnews24up@gmail.com

Don`t copy text!