राह चलती महिला को उठा ले गए बाइक सवार, कई दिन करते रहे दैहिक शोषण

एसएम न्युज24 टाइम्स नेटवर्क ।

  • पता पूछने के बहाने रोका और कुछ नशीला सुंघाकर किया बेहोश
  • ग्वालियर से गोहद, गुजरात और दिल्ली ले गए आरोपी
  • बंधक बनाकर करते रहे सामूहिक दुष्कर्म
  • मंगलसूत्र व अन्य जेवर भी छीन लिए
  • थाने पहुंच महिला ने दर्ज कराई नामजद शिकायत
  • राह चलती एक महिला को बाइक सवार युवाओं द्वारा कोई नशीला पदीर्थ सुंघाकर बेहोश कर दिन दहाड़े अपहरण करने की घटना पीड़िता द्वारा थाने पहुंचकर पुलिस को बताने पर सामने आई है। जानकारी के अनुसार एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि, जब वह बाजार जा रही थी, तब दो युवकों ने पता पूछने के बहाने उसे रोका और कुॆछ नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण कर लिया था।

इसके बाद कई अलग-अलग शहरों में बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात करते रहे। किसी तरह महिला उनके चंगुल से निकलकर आई और मामले की शिकायत पुलिस से की।यह घटना ग्वालियर शहर के मुरार थाना क्षेत्र के खुरैरी गांव की है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार है।

मुरार थाना क्षेत्र के खुरैरी निवासी महिला घर से मार्केट के लिए निकली थी, अभी वह कुछ ही दूरी पर पहुंची थी कि तभी दो युवक रवि पुत्र फूलसिंह निवासी मंगरोल व दिनेश पुत्र जगदीश निवासी इटावा बाइक से उसके पास आए और पता पूछने लगे, इसी बीच बाइक पर पीछे बैठा युवक उतरा और महिला के मुंह पर नशीला पदार्थ सुंधा दिया, जिससे महिला बेहोश हो गई।महिला के बेहोश होते ही बाइक सवार उसे लेकर गोहद में कौशल उर्फ छोटू जाटव के घर लेकर पहुंचे और यहां पर महिला को बंधक बनाकर रखा और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।यहां पर कुछ दिन रखने के बाद आरोपी उसे गुजरात ले गए और यहां पर भी अलग-अलग शहरों में उसे रखा और उसके साथ गलत काम किया और कुछ दिन यहां पर रहने के बाद आरोपी उसे दिल्ली ले गए और यहां पर भी उसके साथ गलत काम किया।

इसी बीच उसे मौका मिला तो वह वहां से भाग कर ग्वालियर पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे धमकाकर और कमरे में बंद कर रखते थे। वह उनके सामने रोती गिड़गिड़ाती रही, लेकिन आरोपी उसका शोषण करते रहे।

पीडि़ता ने बताया कि आरोपियों ने उसका अपहरण करने के बाद ही उसका मंगलसूत्र, कान के टॉप्स सहित अन्य जेवरों को उससे छीन लिया था।

 

Don`t copy text!