नाइट कर्फ्यू में जज और उसके परिवार से हुई अभद्रता, मुकदमा दर्ज

एसएम न्यूज़24टाइम्स नेटवर्क उत्तर प्रदेश भारत 9889789714

ग्रेटर नोएडा ,सिग्मा-3 सेक्टर में परिवार के साथ 30 मई को आए दिल्ली राउस एवेन्यू डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के सेशन जज रमेश कुमार की कार को घेरकर उनके साथ अभद्रता की गई। नाइट कर्फ्यू के दौरान लाठी-डंडे लेकर लगभग 20 आरोपियों ने जज साहब से अभद्रता की और विरोध करने पर धमकी भी दी। कोतवाली बीटा-2 पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली बीटा-2 प्रभारी रामेश्वर कुमार ने बताया कि दिल्ली राउस एवेन्यू डि‌स्ट्रिक्ट कोर्ट के सेशन जज रमेश कुमार 30 मई को सिग्मा-3 सेक्टर स्थित अपने मकान में आए थे। कार में जज की पत्नी व बच्चे भी मौजूद थे। यहां से वापस दिल्ली लौटने के दौरान रात 9ः40 बजे जैसे ही जज की कार सेक्टर के गेट पर पहुंची, लाठी-डंडे लेकर आए 20 आरोपियों ने जज साहब की कार को घेर लिया। जज ने आरोपियों को अपना नाम व परिचय बताया इसके बावजूद आरोपियों ने पहले उनसे अभद्रता की और विरोध करने पर पत्नी व बेटे से भी अभद्रता की।

घटना के तुरंत बाद ही जज ने पुलिस को सूचना दे दी थी। बाद में जिला अदालत के एक अधिवक्ता ने मामले की शिकायत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से की। इस पर 14 जून को पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों पर नाइट कर्फ्यू के उल्लंघन का भी केस दर्ज किया है। पुलिस सोसाइटी में लगे सीसी कैमरों को फुटेज से आरोपियों की तलाश कर रही है।

एसएम न्यूज़24टाइम्स नेटवर्क उत्तर प्रदेश भारत 9889789714

Don`t copy text!