प्रधान चुनाव की रंजिश में दो जगहों पर हुआ संघर्ष, नौ घायल

समाचार एजेंसी न्यूज़ एसएम न्यूज़ के साथ 9889789714

एटा। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को करीब तीन माह का समय बीत चुका है लेकिन प्रधान चुनाव की रंजिश अब तक कम नहीं हो रही है। आए दिन मारपीट और झगड़ों की वारदात सामने आ रही है। शुक्रवार रात दो स्थानों पर प्रधान चुनाव की रंजिश में संघर्ष हो गया। इसमें नौ लोग घायल हुए हैं।
बागवाला थाना क्षेत्र के गांव नगला बेरी में शुक्रवार रात करीब आठ बजे संघर्ष हो गया। यहां जमकर गोलियां चलीं। लाठियां चलने से एक पक्ष के नेम सिंह इनका पुत्र संजय कुमार और उर्मिला देवी घायल हो हुए हैं। जबकि दूसरे पक्ष से विपलेश को चोटें आई हैं। थानाध्यक्ष रामकेश राजपूत ने बताया कि प्रधान चुनाव की रंजिश को लेकर झगड़ा हुआ है। दोनों ओर से तहरीर आई है। जांच कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी।
वहीं कोतवाली देहात क्षेत्र स्थित गांव नगला गुलरिया में प्रधानी की रंजिश को लेकर भागवत कथा के भंडारे में झगड़ा हो गया। भंडारे में शामिल होने आए गांव नगला पवल के लोगों ने लाठियां चला दीं। इस घटना में राघवेंद्र, भगवान सिंह, किशनवीर, इनकी पत्नी गुड्डी देवी और गीता देवी घायल हो गईं। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरथरा चौकी प्रभारी धीरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि हमलावरों की दो बाइक मौके पर ही छूट गईं। एक बाइक को ग्रामीणों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। जबकि एक बाइक को बरामद कर थाने पर ले आए हैं। अब तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

Don`t copy text!