पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़

रिपोर्ट शमीम अंसारी: एसएम न्यूज24टाइम्स 9415526500 रिपोर्ट शमीम अंसारी: एसएम न्यूज24टाइम्स 9415526500

मुजफ्फरनगर- पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हो गई जिसमें दो बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए, वहीं जवाबी फायरिंग में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। लिफ्ट देने के बहाने व्यापारी के साथ बदमाशों ने लूटपाट की थी।

उत्तर प्रदेश में योगीराज के चलते बदमाशों की खैर नहीं है। जनपद मुजफ्फरनगर में देर रात्रि उस समय पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जब दिल्ली छतरपुर निवासी एक व्यापारी प्रशांत सिंह अपने साथियों के साथ ऑटो गाड़ी बुक करा कर हरिद्वार जा रहे थे, अचानक जनपद मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थानाक्षेत्र के नावला कट के पास उनका ऑटो पलट गया, तभी एक सफेद कलर की स्विफ्ट गाड़ी हाईवे से गुजरती हुई इन लोगों को लिफ्ट दे देती है और आगे चलकर गाड़ी में इन लोगों के साथ असलाह के बल पर लूटपाट कर इनको सड़क किनारे फेक देते है, तभी पीड़ितों के द्वरा थाना मंसूरपुर पुलिस को सूचना दी जाती है, तत्काल पुलिस द्वारा वायरलेस सेट से चेकिंग कर रही पुलिस को अवगत कराया गया, उसी दौरान सफेद कलर की स्विफ्ट गाड़ी जो कि बेगराजपुर जड़ौदा के पास से गुजर रही थी पुलिस ने जब रोकने का इशारा किया तो गाड़ी सवार नहीं रुके बल्कि पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया, जब पुलिस ने आत्मरक्षा के चलते गोली चलाई तो गाड़ी में सवार दो लोगों को गोली लगी और तीसरा इनका साथी फरार हो गया। घायलों की पहचान इमरान पुत्र मेहरदीन व जान मोहम्मद पुत्र आस मोहम्मद निवासी सरधना मेरठ के रूप में हुई है, जो कि शातिर बदमाश है जवाबी फायरिंग के दौरान एक सिपाही मोनू गोली लगने से घायल हो गया है।

वही इन बदमाशों का तीसरा साथी जंगलों में फरार होने में कामयाब हो गया है, पुलिस द्वारा लगातार कॉम्बिंग जारी है। इन शातिर बदमाशों के पास से पिस्टल, तमंचा, कारतूस, स्विफ्ट गाड़ी सहित लूट की रकम भी बरामद हुई है।सभी घायलों को नजदीकी सीएससी इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।पुलिस द्वारा बदमाशों के अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।

रिपोर्ट शमीम अंसारी: एसएम न्यूज24टाइम्स 9415526500

 

Don`t copy text!