समाजवादी पार्टी के जिला सचिव बने सरवन कुमार रावत

कुलदीप कुमार शर्मा संवाददाता तहसील नवाबगंज बाराबंकी की रिपोर्ट

बाराबंकी। सदर विधानसभा कार्यालय पर सदर विधायक धर्मराज सिंह उर्फ सुरेश यादव की उपस्थिति एवं जिलाध्यक्ष हाफिज अयाज की अध्यक्षता में सरवन रावत के नेतृत्व में सैकड़ों लोगो ने समाजवादी पार्टी के प्रति आस्था दिखाते हुए समाजवादी परिवार में शामिल हुए।

इस अवसर पर समाजवादी परिवार में शामिल हुए लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी सर्व समाज के हितो की रक्षा के लिए संघर्ष करने वाली पार्टी है। प्रदेश की बीजेपी सरकार ने जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद करके जनता को छलने का काम किया है। विधायक धर्मराज ने बीजेपी सरकार पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी हुई है,सरकारी तंत्र ने किसान,शिक्षक,नौजवान,छात्र,अगड़े – पिछड़े सभी वर्गो के लोगो का शोषण करने का काम किया है और जिन लोगो ने अपनी आवाज को सामूहिक तरीके से उठाने का प्रयास किया सरकार ने उनकी बातो को ना सुनकर उन्हें लाठियो से पिटवाकर उनका दमन करने का निंदनीय कृत्य किया।
विधायक धर्मराज ने कहा कि देश में लोकतंत्र खतरे में है सरकार में शामिल लोग आरक्षण में बदलाव व संविधान में संशोधन करने का प्रयास कर रहे है कुछ ऐसी ताकते सक्रिय हो चुकी है जो समाज में नफरत फैलाने का काम कर रही है इनका मुकाबला युवाशक्ति ही कर सकती है क्योंकि वही क्रांति की अगुवाई करता है। सपा में युवाओं की भागेदारी बहुत तेजी से बढ़ रही है जिसका प्रमुख कारण सपा के शासन काल में किए गए जनकल्याणकारी योजनाओं को प्रमुखता से लागू होना है।

जिलाध्यक्ष हाफ़िज़ आयाज ने कहा कि नौजवानों को अपनी पहचान खुद बनानी पड़ेगी,समाजवादी पार्टी की जनकल्याणकारी योजनओं की उपलब्धियों को जन जन तक ले जाना होगा और यह बताना होगा कि हम सब के मुखिया अखिलेश यादव ने सड़क सुरक्षा,महिला सशक्तिकरण,दलित,किसान,नौजवान सभी के लिए अनेकों काम किए है। इससे पश्चात विधायक धर्मराज व जिलाध्यक्ष हाफ़िज़ अयाज ने अपने सैकड़ों समर्थको के साथ सपा परिवार का हिस्सा बने सरवन रावत को जिला सचिव मनोनीत करते हुए मनोनयन पत्र दिया।
इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व सांसद राम सागर रावत,जिला उपाध्यक्ष नसीम कीर्ति,जिला उपाध्यक्ष मो सबाह, राजेंद्र वर्मा पप्पू,जिला सचिव शमीम फन्ने,हुमायूं नईम खान, शिवा यादव,जिला कोषाध्यक्ष प्रीतम सिंह वर्मा,लल्ला यादव सभासद,अजय अवस्थी,रसीद अंसारी,दीपक गुप्ता,बाबुल मिश्रा,अमित यादव आंनद,वीरेंद्र यादव,जसवंत यादव,मुन्ना यादव,अशोक कुमार रावत,राजेंद्र प्रसाद रावत,आलोक यादव,अर्जुन रावत,अजीत यादव,आसिफ अंसारी, समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

कुलदीप कुमार शर्मा संवाददाता तहसील नवाबगंज बाराबंकी की रिपोर्ट

Don`t copy text!